भाजपा नेता को दी जान से मारने की धमकी, सपा के पूर्व विधायक संतोष पांडेय के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

सुल्तानपुर: विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) करीब आते-आते सत्ता की लड़ाई में शह मात का खेल शुरू हो गया है। सुल्तानपुर जिले की लंभुआ सीट  से 2012 में सपा विधायक रहे संतोष पांडेय के ऊपर गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है॰

दरसअल, पूरा मामला लंभुआ के रहने वाले कोटेदार महेंद्र मिश्रा के घर जन्मदिन के कार्यक्रम में हुआ है, जहां भारतीय जनता पार्टी के नेता जयशंकर त्रिपाठी पहले से मौजूद थे, उनका आरोप है कि कार्यक्रम में पूर्व विधायक भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने जयशंकर को धमकाते हुए कहा कि जल्द ही हमारी सरकार बनने जा रही है और सब का हिसाब लिया जाएगा।

पुलिस ने भाजपा नेता की शिकायत पर केस दर्ज

जयशंकर त्रिपाठी का आरोप है कि पूर्व विधायक के गुर्गो ने उनके ऊपर राइफल तान दी और जान से मारने की धमकी दी। बहरहाल पूरे मामले में राजनीतिक मोड़ भी आ गया है। मामले में कोतवाली देहात पुलिस  ने भाजपा नेता की शिकायत पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वर्तमान भाजपा विधायक भी कूदे मैदान में, कहा नहीं चलेगी गुंडागिरी

इस पूरे प्रकरण ने जिले की राजनीति को गर्म कर दिया है सर्द मौसम में जिले का राजनीतिक तापमान बढ़ गया है, मामले को हवा देने के लिए लंभुआ के वर्तमान विधायक देवमणि द्विवेदी  भी कूद पड़े है। चूंकि भारतीय जनता पार्टी के नेता के साथ हुई इस हरकत ने लंभुआ विधान सभा  के तापमान को बढ़ा दिया है।

लंभुआ विधायक देवमणि द्विवेदी ने आनन फानन में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूर्व विधायक को चेतावनी भरे अंदाज में कहा कि अब भय और भौकाल की राजनीति नहीं चलेगी गुंडई के बल पर किसी भी भाजपा कार्यकर्ता का उत्पीड़न सपाई नही कर पायेंगे। विधायक ने कहा कि अतीक, अंसारी और आजम की नीति पर चलने वाले लोगों के लिए भाजपा का बुलडोजर काफी है, बहरहाल पूरे मामले ने जिले की राजनीतिक हवा को गर्म कर दिया है, देखना होगा कि आगे अब इस मामले में क्या होता है।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.