महाराजगंज डिस्ट्रिक्ट स्कूल एसोसिएशन की 21वीं मासिक बैठक हुई सम्पन्न, आलोक रंजन चुने गए एमडीएसए के अध्यक्ष

महाराजगंज। आज महाराजगंज डिस्ट्रिक्ट स्कूल एसोसिएशन की 21वीं मासिक बैठक नगर के कॉस्मोपॉलिटन स्कूल में संपन्न की गई जोकि करुणा काल के लगभग 1 साल के बाद आयोजित की गई ।कार्यक्रम का संचालन टैलेंट पब्लिक स्कूल के प्रबंधक नसीम खान ने किया कार्यक्रम की अध्यक्षता डिवाइन पब्लिक स्कूल के प्रबंधक आलोक रंजन त्रिपाठी ने किया। एमडीएसए के सचिव महेंद्रा नन्द जायसवाल ने सभी सदस्यों का स्वागत करते हुए कार्यक्रम के मुख्य एजेंडे को रखा जिसमें संगठन में रिक्त पड़े पदों का सर्वसम्मति से चुनाव किया जाना एवं आने वाले समय में विद्यालयों को सुचारू रूप से संचालित करना।

बैठक में सर्वसम्मति से संरक्षक शान्ति बाल विद्या मंदिर के प्रबंधक अनिल गुप्ता जी को एवम् डिवाइन पब्लिक स्कूल के प्रबंधक आलोक रंजन को एमडीएसए का नया अध्यक्ष चुना गया जिस पर सभी ने माला पहनाकर उनका सम्मान किया। आरपीआईसी के प्रबंधक नीरज तिवारी जी एवं पंडित दीनदयाल के प्रबंधक दुर्गेश कुमार सिंह को एमडीएसए का उपाध्यक्ष चुना गया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष आलोक रंजन ने कहा कि मुझे जो पद दिया गया है उसके अनुरूप कार्य करते हुए संगठन को और मजबूत बना लूंगा उन्होंने आगे कहा कोई भी व्यक्ति या संस्था महाराजगंज डिस्ट्रिक्ट स्कूल एसोसिएशन को हल्के में नहीं ले सकता। एमडीएसए से अपने सभी सदस्यों को पूरा सहयोग देगा। नवनियुक्त जिला उपाध्यक्ष नीरज त्रिपाठी ने कहा कि आने वाले समय में हम सबको संगठित होकर कार्य करना होगा।
दूसरे नवनियुक्त जिला उपाध्यक्ष दुर्गेश कुमार सिंह ने कहा किहमें मिल जुल कर रहते हुए अपने विद्यालयों की गुणवत्ता पर ध्यान देना होगा। आने वाले समय में सभी विद्यालयों की गुणवत्ता ही उन्हें सफलता दिलाएगी।

कार्यक्रम के दौरान कॉस्मोपॉलिटन स्कूल के प्रबंधक महेंद्रा नन्द जायसवाल, टैलेंट पब्लिक स्कूल के प्रबंधक नसीम खान, पंडित दीनदयाल इंटरमीडिएट कॉलेज के दुर्गेश आर पी आई सी इंटर कॉलेज के नीरज तिवारी जी, आर०के० इंटरमीडिएट के प्रबंधक इरफानउल्लाह खान, श्रीमती प्रभावती देवी इंटरमीडिएट कॉलेज के श्री सुभाष जी,शांति बाल विद्या मंदिर के श्री अंकुर गुप्ता, इंटीग्रल पब्लिक स्कूल के इकरार अहमद आदि बहुत से विद्यालयों के लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्टर :  इरफ़ान

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.