आपके अधिकार,आपकी सरकार,आपके द्वार कार्यक्रम के तहत चंदवा प्रखंड के लाधूप पंचायत भवन परिसर में लगा विकास शिविर

आपके अधिकार,आपकी सरकार,आपके द्वार कार्यक्रम के तहत चंदवा प्रखंड के लाधूप पंचायत भवन परिसर में लगा विकास शिविर

 विधायक बैद्यनाथ राम,उपायुक्त अबु इमरान एवं जनप्रतिनिधियों ने  दीप प्रज्जवलित कर किया कार्यक्रम का उदघाटन

कहा आमजनों को मिल रहा है योजनाओं का लाभ, विकास के खुल रहे हैं द्वार.......बैद्यनाथ राम,माननीय विधायक लातेहार

विकास योजनाओं से कोई नहीं हो रहेगा वंचित, गांव में पहुंच रही है सरकार...... अबु इमरान,उपायुक्त

ऑन स्पाॅट दिया गया विकास योजनाओं का लाभ

पेंशन, राशन  लाभुको को  स्वीकृति पत्र का हुआ वितरण

जॉब कार्ड  वितरित किया गया

कोरोना संक्रमण पर जीत के लिए टीका लेने की अपील

लातेहार आपके अधिकार,आपकी सरकार,आपके द्वार कार्यक्रम के तहत जिले के चंदवा प्रखंड अंतर्गत लाधूप पंचायत भवन में विकास शिविर आयोजित किया गया l विकास शिविर में माननीय विधायक लातेहार बैद्यनाथ राम एवं उपायुक्त लातेहार अबु इमरान ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का उदघाटन किया। विकास शिविर में लोगों को संबोधित करते हुए माननीय विधायक बैद्यनाथ राम ने कहा कि  ग्रामीणों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार  आमजनों के हितार्थ योजनाएं बना रही है, राज्य में पहली बार ऐसा हो रहा है कि विकास योजनाओं का लाभ लाभुको को उनके गांव एवं पंचायत में ही मिल पा रहा है। विधायक लातेहार बैद्यनाथ राम ने कोरोना संक्रमण से बचाव का लेकर ग्रामीणों से टीकाकरण करवाने की अपील की एवं मास्क के साथ सामाजिक दूरी का पालन करने को लेकर को लेकर प्रेरित किया। उपायुक्त लातेहार अबु इमरान ने कहा कि सरकार का लक्ष्य है कि विकास योजनाओं का लाभ सही एवं अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे l इसके लिए सरकार एवं जिला प्रशासन आपके द्वार पहुंच रही है, आप सभी अपनी समस्याओं एवं मांगो को पदाधिकारियों के समक्ष रखे ताकि आपकी समस्या का समाधान किया जा सके। कार्यक्रम के दौरान उपायुक्त अबु इमरान के द्वारा संचालित विकास योजनाओं की जानकारी दी गई एवं योजनाओं का लाभ जागरूक होकर लेने की अपील की । कार्यक्रम में उपायुक्त ने आमजनों से कोरोना टीका लेने की भी अपील की। मौके पर बीडीओ,अंचलाधिकारी,विधायक प्रतिनिधि प्रभात कुमार समेत अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

ऑन स्पाॅट मिला योजनाओं का लाभ

पेंशन,राशन के स्वीकृति पत्र का किया गया वितरण

चंदवा प्रखंड के लाधूप में लगे विकास शिविर में लाभूको के बीच विधायक बैद्यनाथ राम एवं उपायुक्त अबु इमरान के द्वारा ऑन स्पाॅट विकास योजनाओं का लाभ दिया। इस दौरान सामाजिक सुरक्षा पेंशन का स्वीकृति पत्र ,राशन कार्ड एवं जाॅब कार्ड का वितरण लाभुको के बीच किया।

ग्रामीणों ने रखी अपनी समस्या

लाधूप में लगे विकास शिविर के दौरान माननीय विधायक बैद्यनाथ राम एवं उपायुक्त अबु इमरान के समक्ष ग्रामीणों ने अपनी समास्याओं रखा। जिस पर उपायुक्त के द्वारा अविलंब समस्या निष्पादन को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी को निर्देशित किया गया।

रिपोर्टर :   मो०असरफ टेलर/ चंदवा से,मो०शाहिद अंसारी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.