रूद्र शुक्ला ने किया बड़ा ऐलान बिजली कर्मी नहीं सुधरेंगे और बिजली बिल पर नहीं होगा समझौता तो करेंगे बड़ा आंदोलन

नीलाम्बर पिताम्बरपुर...नीलाम्बर पिताम्बरपुर प्रखण्ड के राजहरा ग्राम के ग्रामीणों के द्वारा  बिजली बिल समझौता शिविर का आयोजन किया गया। इसमें पूरे पंचायत के अलग अलग क्षेत्रों से पहुंचे दर्जनों लोगों ने बिजली बिल माफी की गुहार लगायी शिविर में मुख्य अतिथि के तौर पर पाकी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक प्रत्याशी प्रोफेशनल कांग्रेस के झारखंड प्रदेश के प्रदेश कोऑर्डिनेटर रूद्र शुक्ला जी उपस्थित रहे ।   

शिविर में बिजली बिल माफ कराने को लेकर युवा नेता ने कहा कि पूरे पांकी विधानसभा के सभी  गांव में 21 हजार से अधिक दिए गए बिजली बिल आया है कांग्रेस नेता रुद्र शुक्ला ने बिजली विभाग के G M और A C जिला कार्यपालक अभियंता E E को टेलीफोन के माध्यम से बात कर इस विषय पर चर्चा कर जानकारी दी और युवा नेता ने कहा कि सभी गरीब को अभिलंब बिजली बिल माफ कर दिया जाए, क्योंकि सभी ग्रामीण गरीब परिवार से आते हैं और बिजली दिए बिना उन्हें बिल थाम दिया गया है। किसी को 21हजार तो किसी को 27 हजार के साथ साथ 30 हजार तक का बिल थमा दिया गया है।।

इस संबंध में G M  ने कहा कि कमिटी बनाकर जांच कर बिजली बिल को अभिलंब माफ किया जाएगा। ऐसे 31 दिसम्बर तक विभाग ने सुद माफ कर बिल जमा करने के लिए पहल की है। लोग इसका भी लाभ उठा सकते हैं।

रिपोर्टर :   अवध किशोर राय

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.