स्वाभिमान और स्वतंत्रता के बाद अब देश स्वावलंबन के रास्ते पर निरंतर आगे: भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी

संत कबीर नगर: 313 विधान सभा खलीलाबाद क्षेत्र के प्रबल दावेदार युवा कर्मठ संघर्षशील भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी के नेतृत्व में देश की आजादी की 75 वीं वर्षगांठ अमृत महोत्सव के रूप में मृदुला बाईपास चौराहा स्थित भाजपा कार्यालय से एक विशाल युवाओं की । रैलीशहर में जन सैलाब के रूप में उमड कर के ढोल,ताशा,नगाड़े के साथ तिरंगा,व धर्म ध्वजा फहराते हुए वंदे मारतम ,भारत माता की जय,जय श्रीराम,राज तिलक की करो तैयारी,आ रहे है,भगवा धारी ,के नारों के साथ  देश की आजादी की 74 वीं वर्षगांठ अमृत महोत्सव के रूप में धूमधाम से मनाई गई।

 

आजादी के अमृत महोत्सव  कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी ने कहा कि आजादी का यह अवसर हमारे भारत देश के गौरवशाली इतिहास, वैभवपूर्ण वर्तमान और भविष्य का अवसर है। उन्होंने मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन किया। श्री चतुर्वेदी हजारों की संख्या में आम जनमानस के साथ शनिवार को आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत धर्मध्वजा यात्रा मेहदावल बाईपास से प्रारम्भ होकर शहर तक भ्रमण यात्रा निकाली गयी।वही धर्म ध्वजा यात्रा का स्थानीय जनता ने पुष्पवर्षा कर अभिनंदन किया। श्री चतुर्वेदी ने बताया कि धर्मध्वजा के माध्यम से भावी पीढ़ी को भारतीय संस्कृति और सनातन धर्म के प्रति आकृष्ट करने का प्रयास है।

आजादी के अमृत महोत्सव एवं धर्म ध्वजा यात्रा के दौरान भारी संख्या में लोगो ने अपने-अपने हाथों में धर्म पताका,तिरंगा लिए शामिल रहे जय श्रीराम,के नारों से पूरा शहर गुजायमान रहा।इस अवसर पर श्रीमती पुष्पा चतुर्वेदी जिलाध्यक्ष किसान मोर्चा विजय बहादुर सिंह, विजय कुमार राय,रवि प्रताप सिंह ,विकास सिंह,सिन्टू मिश्रा,टिकू तिवारी,रितेष त्रिपाठी शशांक सिंह,वरिष्ठ मौर्य,नीरज राव,राजेश चतुर्वेदी,सुनील चतुर्वेदी,आलोक राय,सतीश मौर्य,अंकुर पाल,शुभम राय,अनुप चौरसिया,राजेश पाण्डेय,सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे,।         

रिपोर्टर : मोहम्मद नईम

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.