निषाद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डॉ सूर्यभान यादव ने लखनऊ कार्यकर्ता सम्मेलन के संपन्न होने की दी जानकारी

जौनपुर  जिला केशाहगंज में निषाद पार्टी के  राष्ट्रीय महासचिव डॉक्टर सूर्यभान यादव  विधानसभा 365 शाहगंज  के प्रभारी  ने लखनऊ में प्रदेश कार्यालय द्वारा आयोजित होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन के सम्पन्न होने के  बारे में पत्रकारों को  दी जानकारी  उन्होंने कहा कि  राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निसाद जी ने आगामी कार्ययोजनाओं  व चुनवी रणनीति के बारे में विस्तार से चर्चा की । वहीं पर हम सब लोगों को भी बारी-  बारी से अपने विचार रखने के अवसर प्राप्त हुए सभी ने मिलकर विधानसभा चुनाव को जीत हासिल करने के लिए एकजुटता के साथ हुंकार भरी।  आपको बता दें कि डॉ .सूर्यभान यादव ने अपने चुनाव प्रचार में जोर- शोर से जूटे हुए हैं।लोगों के घर-घर जाकर जनसंपर्क भी कर रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि यदि पार्टी ने टिकट दिया तो हमारी जीत पक्की है। डॉक्टर सूर्यभान यादव इसलिए भी  सीट जीतने का  दावा कर रहे हैं कि पिछले विधानसभा चुनाव  उनके प्रति जनता का रूह  अच्छा था और उन्हें  22 हजार वोट मिले थे। शाहगंज विधानसभा 365 क्षेत्र में गांव - गांव में पहुंचकर डॉक्टर सूर्यभान यादव अपने कार्यकर्ता तथा  क्षेत्रवासियों का जोश देखकर उत्साहित है । और यह दावा कर रहे हैं कि हम प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेंगे  ।

आगे उन्होंने ने  लखनऊ के कार्यकर्ता सम्मेलन से सम्बन्धित जानकारी देते हुये बताया कि  निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल निषाद पार्टी द्वारा  बाराबंकी सफेदाबाद प्रदेश कार्यालय पर कार्यकर्ता सम्मेलन 3 तारीख को बड़े जोश खरोश के साथ संपन्न हुआ जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद भी मौजूद रहे उनके कुशल निर्देशन में  निश्चिंत ही हमारी पार्टी प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेगी और सरकार बनाए । इस कार्यकर्ता सम्मेलन में  शाहगंज से डॉ. सूर्यभान यादव, सुल्तानपुर से राजबाबू उपाध्याय,प्रदेश प्रभारी श्रवण आदि ने भी अपने विचार से सभी को अवगत कराया ।

रिपोर्टर : दिवाकर मिश्रा /दीपक सिंह

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.