विधानसभा चुनाव को लेकर लगी आदर्श चुनाव आचार संहिता को लेकर होर्डिंगों एव पोस्टरों को हटवाया

मसौली / बाराबंकी : विधानसभा चुनाव को लेकर शनिवार की दोपहर बाद  आदर्श चुनाव आचार संहिता के लगते ही प्रशासनिक अधिकारी निष्पक्ष व शांतिपूर्ण माहौल में चुनाव कराने के लिए अलर्ट हो गए। प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह दलबदल के साथ सड़कों पर उतरे सार्वजनिक स्थानों पर लगे राजनीतिक दलों की होर्डिंगों एव पोस्टरों को हटवाया।

शनिवार की दोपहर तक क्षेत्र के प्रमुख चौराहों, बाजारों में शोभा बढ़ाने वाले बड़े-बड़े राजनेताओं के साथ  स्थानीय लोगों के पोस्टर आचार संहिता लगते ही हटा दिये गये। पोस्टर हटाने के दौरान जब लोगों को जानकारी हुई कि होर्डिंग व पोस्टर हटाये जा रहे हैं तो कुछ लोग स्वयं पहुंचकर अपनी होर्डिंग वहां से उतार लिये। जिन लोगों ने नहीं उतारा उन लोगों की हार्डिंग प्रशासन ने हटवाना शुरू कर दिया। जैदपुर विधानसभा की एआरओ खण्ड विकास अधिकारी मसौली डॉ0 संस्कृता मिश्रा ने ग्राम पंचायत सचिवों की बैठक कर सफाईकर्मियों की टीम बनाकर होर्डिंग्स उतरवाने के जुटने के निर्देश दिये। मसौली चौराहा, बाजार , बड़ागांव क्रासिंग एव चौराहे पर लगी राजनीतिक दलों की होर्डिंगों को पंचायत सचिव मो0 आकिब जमाल, हल्का लेखपाल धर्मानन्द ने अभियान के तहत बैनर हटवाये।
कस्बा त्रिलोकपुर में चौकी प्रभारी कन्हैया पांडेय, हेड कॉन्स्टेबल प्रदीप मिश्रा, अनुज कुमार, राहुल राजपूत ने कस्बे में लगी होर्डिंगों को हटवाया।

रिपोर्ट=सरवर अली

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.