पखांजुर पुलिस और साइबर सेल को बाईक चोर गिरोह को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता मिली

पखांजुर पुलिस और साइबर सेल को बाईक चोर गिरोह को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता मिली हैं । बाईक चोरी करने और बेचने के मामले में पुलिस ने 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं । आरोपियों के कब्ज़े से कुल 5 लाख 10 हज़ार रुपये कीमत के कुल 11 नग मोटरसाइकिल बरामद किया गया है । दिनांक 09/01/2022 को पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि राजनांदगांव क्षेत्र से एक व्यक्ति चोरी का मोटरसाइकिल लेकर पखांजुर थानांतर्गत बेचने के लिए ग्राहकों की तलाश कर रहा हैं, इस सूचना पर गवाहों की उपस्थिति में संदिग्ध व्यक्ति को घेराबंदी कर पुलिस ने गिरफ्तार किया ।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम प्रकाश यादव जिला राजनांदगांव का होना बताया । मोटरसाइकिल चोर गिरोह का मास्टरमाइंड प्रकाश यादव इसके पूर्व शराब तस्करी के मामले में जेल जा चुका हैं और मोटरसाइकिल चोरी की पूरी योजना भी जेल में रहने के दौरान ही उसने बनायी थी । प्रकाश यादव ने बताया कि वो अपने साथियों के साथ मोटरसाइकिल चोरी कर उन्हें सस्ते दामों पर ग्राहकों को बेच देते थे और उन पैसों को अपने मौज-मस्ती, शराब पीने, जुआ खेलने और अपने दूसरे दैनिक जरूरतों को पूरा करने में करते थे । मास्टरमाइंड प्रकाश यादव के निशानदेही पर पखांजुर पुलिस और साईबर सेल की टीम ने पूरे गिरोह को गिरफ्तार किया हैं ।

आरोपी प्रकाश कुमार यादव निवासी केलवा राजनांदगांव , सुमन मंडल निवासी पी.व्ही. 42 , अजय विश्वास निवासी 117 , अशोक ब्रम्हा निवासी 117 , सुब्रत सरकार निवासी पी.व्ही. 09, शंकर व्यापारी निवासी पी.व्ही. 35 , बीरू शील निवासी पी.व्ही. 04, राजू मंडल निवासी पी.व्ही. 42 , बापी राय निवासी पी.व्ही. 17 , रोहित हालदार निवासी पी.व्ही. 42 , परिमल हालदार निवासी पी.व्ही. 42 को गिरफ्तार कर न्यायायिक हिरासत में भेजा गया हैं ।

संवादाता - प्रसंजीत मंडल

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.