पूर्व मंत्री फ़रीद महफूज़ किदवाई ने कई ग्रामो में डोर टू ड़ोर भृमण किया

बाराबंकी: कुर्सी विधनसभा के ग्राम राजापुर, अनवारी, आदि कई ग्रामो में डोर टू ड़ोर भृमण कर पूर्व मंत्री फ़रीद महफूज़ किदवाई ने ग्राम वासियो को सपा के शासन काल मे उत्तर प्रदेश एवम विधनसभा कुर्सी में किये गए कामो की जानकारी दी।उन्होंने बताया कि सपा की सरकार में उनके प्रस्ताव पर कुर्सी विधनसभा में 70 से अधिक सड़को का निर्माण कराया गया कई पुलों का निर्माण कराया गया। लड़कियों के लिए फतेहपुर में महिला पॉलिटेक्निक पास कराया जो बनकर तैयार है मगर ये बीजेपी की सरकार उसे आज तक चालू नही कर सकी।पूर्वांचल- एक्सप्रेस -वे सपा सरकार की देन है।

फ़रीद ने कहा कि यूपी में बीजेपी का सफाया होने जा रहा है, बीजेपी को अपनी सरकार का हाल पता है।फ़रीद ने कहा कि सरकार के पास अपना काम गिनाने को कुछ नहीं है, इसलिए बीजेपी दूसरे राज्य और देश के काम की तस्वीरें लगा रहे हैं। एक भी काम ऐसा नहीं है, जिसका खुद ही शिलान्यास और उद्घाटन किया हो।
 भाजपा की सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया, महंगाई-बेरोजगारी के मसले पर बदहाली फैलाई है।

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अन्य पार्टियों से समाजवादी पार्टी में लगातार कई नेताओं की एंट्री हो रही है।जो लगातार जारी रहेगी।जनता का रुख सपा की ओर हो चुका है जो 10 मार्च को विधानसभा के नतीजे आने पर पता चल जायेगा।और अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा की सरकार बनेगी।इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष लवकुश यादव, कमलेश यादव(किसान यूनियन),अफ़ज़ाल,रंजीत यादव आदि लोग साथ मे मौजूद रहे।

रिपोर्टर : हयात उर रहमान

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.