रिपोर्टिंग करती दिखी 6-7 साल की बच्ची वायरल हुआ वीडियो

अपने कई बड़े  बड़े रिपोर्टर्स को किसी भी न्यूज़ की लाइव रिपोर्टिंग करते देखा होगा. इसके अलावा कई बड़े   एंकर्स को भी आपने न्यूज पढ़ते देखा होगा. इसमें से कुछ एंकर और रिपोर्टर आपको बहुत पसंद भी आते होंगें. आज हम आपको एक ऐसी रिपोर्टर से मिलवाने जा रहे हैं, जिसकी उम्र 6-7 साल के आसपास है. इस बच्ची की रिपोर्टिंग देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

कश्मीर से आया दिल छू लेने वाला वीडियो

इस बच्ची ने अपनी मजेदार रिपोर्टिंग से सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. वीडियो कश्मीर का बताया जा रहा है. इस वीडियो में बच्ची माइक लेकर बदहाल सड़क की रिपोर्टिंग करती दिखाई दे रही है. सबसे खास बात यह है कि इस वीडियो में कैमरामैन की भूमिका बच्ची की मम्मी निभा रही है. वहीं बच्ची की आवाज और खबर बताने का तरीका काफी जबरदस्त है.

बच्ची जिस उत्साह से रिपोर्टिंग कर रही है, उसे देखकर आपके मुंह से निकल आएगा..वाह! वीडियो देखकर ऐसा लगेगा कि जैसे बच्ची ने कहीं ट्रेनिंग ली हुई है. फिलहाल बच्ची रिपोर्टिंग के दौरान अपने इलाके की बदहाल सड़क दिखाती है. इस सड़क पर काफी जलजमाव है और वह पूरी तरह बर्बाद दिख रही है. बच्ची रिपोर्टिंग के दौरान कहती है कि देख सकते हैं सड़क पर कितनी गंदगी है. देखें वीडियो-

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.