श्री सोमेश्वर महादेव मंदिर पर स्वच्छता अभियान चलाकर आम जनमानस से अपील की गई कि मंदिरों को साफ सुथरा रखें

प्रयागराज : सरस्वती सामाजिक सेवा संस्थान अरैल नैनी प्रयागराज के कार्यक्रम अधिकारी ओम प्रकाश श्रीवास्तव जी के नेतृत्व में आज दिनांक 16 जनवरी 2022 को श्री सोमेश्वर महादेव मंदिर पर स्वच्छता अभियान चलाकर आम जनमानस से अपील की गई कि मंदिरों पर एवं अपने आस पास साफ सुथरा रखें, जिससे आने वाली कोरोना की तीसरी लहर का हम जुटकर सामना कर,सभी लोग स्वस्थ रहें।

सरस्वती परिवार के स्वयंसेवकों को श्री विकाश मिश्रा जी के सहयोग से टी-शर्ट संस्था अध्यक्ष संतोष तिवारी जी के कर कमलों द्वारा बांटे गए, उन्होंने कहा कि आने वाले समय में सरस्वती परिवार स्वच्छता अभियान की मुहिम को ऐसे ही अन्य स्थानों पर भी चलाएगा। और सरस्वती टीम को धीरे-धीरे सभी सुविधाएं संस्थान के ओर से प्रदान की जाएगी।

कनिष्ठ उपाध्यक्ष श्री सुनील कुशवाहा जी ने सभी नागरिकों से अपील की,कि हम सभी साफ सफाई का ध्यान रखते हुए,कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए मुंह पर मास्क एवं हाथों में समय-समय पर सेनेटाइज करते रहें, जिससे हम सब और सभी का परिवार सुरक्षित रहें।

कार्यक्रम में सर्वश्री कुंवर जी तिवारी, मनीष पांडेय, धीरज यादव, संदीप सिंह, डॉ एस बी यादव, तुलसी तिवारी,आत्म प्रकाश यादव, सहदेव चौरसिया, रवि पटेल, प्रवीण तिवारी आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्टर  : डी के मिश्रा

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.