जशपुर - भूपेश सरकार के वायदा खिलाफ़ी पर भाजयुमो ने किया महाराजा चौक में प्रदर्शन

जशपुर : भाजयुमो ने छेरछेरा पर्व पर बेरोजगारी भत्ता और रोजगार की मांग को लेकर महाराजा चौक में विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान भूपेश सरकार वायदा निभाओ का नारा लगाते हुए भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने जमकर आक्रोश व्यक्त किया।

मिली जानकारी के अनुसार भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू के प्रदेशव्यापी आह्वान पर छत्तीसगढ़ के समस्त 405 मंडलो में छेरछेरा त्यौहार के अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा मंडल मुख्यालय के प्रत्येक चौक चौराहों पर कोविड-19 को ध्यान में रख मास्क व सोशल डिस्टेन्स का पालन करते हुये विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान जशपुर के महाराजा चौक में भी भाजयुमो ने विरोध प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री भुपेश बघेल से मांग किया कि छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध कराया जाये और घोषणा पत्र के अनुरूप 10 लाख युवाओं को बेरोजगारी भत्ता 2500/- रुपये महीना देने का मांग किया। इस अवसर पर मांग पूरी नहीं कर पाने की स्थिति में मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग किया।

भाजयुमो प्रदेश सदस्य नितिन राय ने कहा की छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने हाथ में गंगाजल लेकर घर घर रोजगार देने के नाम पर युवाओं को छला था और आज उन्ही युवाओं के हक की आवाज को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा आंदोलनरत है।इसी तारतम्य में भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला जशपुर के जिले के समस्त 20 मंडलो में कांग्रेस सरकार के झूठ के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस की गूंगी बहरी सरकार के कानों में छेरछेरा त्यौहार के अवसर पर छेरछोरा मांगा गया है।जिसमें भूपेश बघेल से मांग किया गया है कि रोजगार के अवसर उपलब्ध करायें या बेरोजगारी भत्ता दें,और ये दोनों नही कर सकते हैं तो मुख्यमंत्री इस्तीफा दे दें।

इस अवसर पर नितिन राय, यशप्रताप सिंह जूदेव, दीपक गुप्ता, राहुल गुप्ता, राजेश सिन्हा, सज्जू खान, नीतू गुप्ता, अभ्युदय मिश्रा, नमित सिंह, निखिल गुप्ता, शम्भू कंसारी एव कार्यकर्ता उपस्थित थे।

रिपोर्टर : रमेश रवानी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.