रेत कारोबारियों का आरोप लंघाडोल पुलिस अवैध रेत का उत्खनन करने के लिए थाने के दो कारखास रंगा.बिल्ला हर महीने लेते है चढ़ावा

सिंगरौली। लंघाडोल थाना क्षेत्र में इन दिनों बड़े पैमाने पर अवैध रेत का कारोबार हो रहा है। रेत कारोबारी थाने में हर महीना रंगा बिल्ला को चढ़ावा देकर खुलेआम करते है अवैध रेत का कारोबार। हमेशा सुर्खियों में रहने वाला लंघाडोल थाने का एक ओर कारनामा हुआ उजागर- आपको बता दे कि लंघाडोल थाना हमेशा सुर्खियों में रहता है क्योकि इस थाना क्षेत्र में कोई भी थाना प्रभारी रहता है बडे ही धलड्डे से अवैध कारोबार होता आ रहा है।

अवैध रेत का कारोबार करने के लिए हर महीने थाने में देते है पैसा- अवैध रेत का कारोबार करने वाले कुछ ट्रेक्टरों के चालको/मालिको से पूछा गया की आप लोग अवैध रेत का कारोबार करते है तो पुलिस कुछ नही करती है क्या तब ट्रैक्टर चालको/मालिको ने लंघाडोल थाना प्रभारी पर आरोप लगाते हुए बताया कि हम लोग अवैध रेत का कारोबार करने के लिए एक दिन का लंघाडोल थाने में 3 हजार रु पैसा देते है तो हमलोगों का काहे का डर हमलोगों का कोई क्या उखाड़ लेगा। आगे अवैध रेत का कारोबार करने वाले एक व्यक्ति ने कहां की हम्हे लंघाडोल पुलिस का भय इसलिये नही है क्योंकि हर महीने हमलोग थाने में एंट्री देते है।अब आप अंदाजा लगा ही सकते है जो लघांडोल पुलिस एक दिन मे एक टेक्टर मालिक से 3000 रुपये वसूल रही तो महिनो मे लाखो रुपये।

थाना क्षेत्र में अवैध कबाड़ का कारोबार बना सुखियों में - आपको बता दे कि लंघाडोल थाना क्षेत्र साजावार में इनदिनों अवैध कबाड़ियों का भी बोलबाला हो गया है जो बिना किसी डर के एक रूम में कबाड़ की दुकान डाल कर खुलेआम अवैध कबाड़ का कारोबार कर रहे है। सूत्रों की माने तो यह कबाड़ कारोबारि कार्टून एंव रद्दी पेपर की आड़ में लोहा पीतल का भी कारोबार खुलेआम कर रहे है।

रिपोर्टर :  मनोज जायसवाल।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.