गोरबी पुलिस को मिली सफलता,अपनी ही पत्नी की बड़ी ही बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी पति को गोरबी पुलिस ने घेराबंदी करके पकड़ा

सिंगरौली। गोरबी पुलिस को मिली सफलता,अपनी ही पत्नी की बड़ी ही बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी पति को गोरबी पुलिस ने घेराबंदी करके पकड़ा। आरोपी ने डंडे से मार मार अपनी पत्नी को उतारा था मौत के घाट। मिली जानकारी के अनुसार बीते 16 अप्रैल की रात्रि गोरबी चौकी क्षेत्र के ग्राम मुहेर में रहने वाली प्रियंका खैरवार की किसी ने हत्या कर दिया था जिसकी सूचना जब गोरबी चौकी प्रभारी को मिली तो मौके पर अपने दल बल के साथ चौकी प्रभारी सुधाकर सिंह परिहार मौके पर  पहुँचे। और शव को अपने कब्जे में लेकर शव का पंचनामा तैयार करने के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

गोरबी चौकी प्रभारी को जांच के दौरान फरियादी राजकली खैरवार ने बताया कि 16 की रात्रि नर्मदा खैरवार अपनी पत्नी प्रियंका खैरवार को डंडे से मार कर हत्या करने के बाद फरार हो गया है। आरोपी की तलाश में जुटी गोरबी चौकी प्रभारी सुधाकर सिंह परिहार को मुखबिर से सूचना मिली कि नर्मदा खैरवार गोरबी के जंगलों में छूपा है। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी  ने घेराबंदी करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के विरुद्ध धारा 302  भादवी कायम कर न्यायालय में पेश किया।

रिपोर्टर :   मनोज जायसवाल

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.