देव संस्कृति विश्वविद्यालय हरिद्वार के प्रतिकुलपति डॉ. चिन्मय पण्ड्या 6 मई को लखनऊ आएंगे

अखिल विश्व गायत्री परिवार के विशेष प्रतिनिधि एवं देव संस्कृति विश्वविद्यालय हरिद्वार के प्रतिकुलपति डॉ. चिन्मय पण्ड्या प्रदेश के 3 दिवसीय दौरे पर 6 मई को लखनऊ पहुँच रहे हैं। गायत्री तीर्थ शांतिकुंज हरिद्वार अखिल विश्व गायत्री परिवार के विशेष प्रतिनिधि एवं देव संस्कृति विश्वविद्यालय हरिद्वार के प्रतिकुलपति डॉ. चिन्मय पण्ड्या प्रदेश के 3 दिवसीय दौरे पर 6 मई 2022 प्रातः लखनऊ पहुँच रहे हैं। जहाँ पर गायत्री परिवार के प्रतिनिधियों द्वारा स्वागत किया जायेगा।

गायत्री परिवार के मुख्य मीडिया प्रभारी श्री उमानंद शर्मा ने बताया कि एयरपोर्ट के बाद आई.आई.एम. के निकट सजल श्रद्वा आरोग्य धाम में नवनिर्मित गायत्री की प्रतिमा का लोकार्पण करेगें, कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेगें, तत्पश्चात् अपरान्ह 12ः00 बजे बाराबंकी में आयोजित 108 कुण्डीय गायत्री महायज्ञ में सम्मलित होगें, एवं कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेगें उसके उपरान्त अयोध्या में अन्तर्राष्ट्रीय गायत्री शक्तिपीठ निर्माण के लिए भूमि पूजन करेगें एवं कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेगें।

शर्मा ने कहा अयोध्या के बाद सुल्तानपुर, अमेठी, प्रतापगढ़, वाराणसी, गाजीपुर उपरोक्त जिलों में गायत्री परिवार के विभिन्न कार्यक्रमों भाग लेगें एवं कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेगें। पुनः वाराणसी से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेगें। श्री शर्मा ने कहा कि उपरोक्त 3 दिवसीय कार्यक्रम में अयोध्या जोन के स्थानीय जोन प्रभारी श्री अरविन्द निगम, आरोग्य धाम के युवा प्रकोष्ठ के प्रमुख श्री सुधांशु सिंह एवं नीलमथा के गायत्री परिवार के प्रभारी श्री संजय चतुर्वेदी तीनों दिन डॉ. चिन्मय पण्ड्या के साथ रहेगें।


रिपोर्टर : चंद्रकांत पूजारी

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.