सरकारी स्कूल के किचन में दिया शराब का लालच, 15 साल के लड़के के साथ की गंदी हरकत,पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के आगर मालवा में एक 15 साल के लड़के का वीडियो वायरल हुआ. इस वायरल में एक शख्स उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य कर रहा है और दूसरा वीडियो बना रहा है. यह वीडियो पीड़ित लड़के के परिजनों तक भी पहुंचा. उन्होंने पूछा तो लड़के ने सारी कहानी बता दी. इसके बाद वे नलखेड़ा थाने पहुंचे और पुलिस को शिकायत की. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि ये घटना 2 मई की गांव गुदरावन की है. उसके परिचित उसे शराब पिलाने के बहाने पुराने सरकारी स्कूल में ले गए और फिर उसके किचन में दुष्कृत्य किया

आरोपियों ने दी धमकी

पीड़ित लड़के ने पुलिस को बताया कि इस दौरान उनके साथ मौजूद दूसरे युवक ने उनका वीडियो बना लिया. इसके बाद आरोपियों ने उसे धमकी दी कि अगर घटना के बारे में उसने किसी को बताया तो वे उसे जान से मार देंगे. डर के मारे युवक ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया. लेकिन बाद में दोनों आरोपियों ने घटना का वीडियो को वायरल कर दिया. ये वीडियो परिजनों तक भी पहुंच गया, जिससे पूरा मामले का राज खुल गया. इसके बाद पूछने पर उसने परिजनों को पूरी कहानी बता दी.

पुलिस ने इन धाराओं में किया मामला दर्ज

बाद परिजन युवक को लेकर नलखेड़ा थाने पहुंचे. उनकी शिकायत पर पुलिस ने पास्को सहित आईटी की धाराओं में दोनों आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया. नलखेड़ा पुलिस द्वारा ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस का कहना है कि दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट : बाबूलाल यादव

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.