धोखेबाज आशिक के नाम पर लकड़ी ने अखबार में छपवाया विज्ञापन,देखिए इस अनोखे बदले का मज़ेदार किस्सा

जब भी लोगों को प्यार में धोखा मिलता है तो लोग बुरी तरह से टूट जाते हैं.ऐसी स्थिति कई बार तो लोग ऐसे कदम उठा लेते हैं कि अपना नुकसान कर लेते है या फिर अपने धोखेबाज़ साथी के साथ बदला लेते है.वही इन दिनों एक प्रेमिका ने प्यार में धोखा मिलने के बाद कुछ ऐसा किया जिसे पूरी दुनिया ने देखा और ये घटना अब उस लड़के को ज़िंदगी भर याद रहेगी.  


बॉयफ्रेंड पैसों से छपवाया विज्ञापन  

प्यार में खाए  धोखे का बदला ऐसा लिया गया जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर ट्रैंड कर रहा है .बात करें इस बदले की तो  लड़की ने अपने धोखेबाज प्रेमी का पर्दाफाश पूरी दुनिया में किया . इसके लिए इस माशूका ने अखबार में पूरे पन्ने का विज्ञापन छपवाया. इस विज्ञापन में उसने अपने प्रेमी की करतूत के बारे में लिखवाया. सबसे मजेदार तो यह थी कि  गर्लफ्रेंड ने इस विज्ञापन के पैसे भी बॉयफ्रेंड से ही वसूले.

अखबार में छपवाया धोखेबाजी का विज्ञापन

 

बदले का यह अनोखा वाक्या ऑस्ट्रेलिया का बताया जा रहा है. क्वींसलैंड की रहने वाली जेनी नाम की लड़की ने अपने धोखेबाज आशिक के लिए अखबार में एक  विज्ञापन छपवाया. इस विज्ञापन में लिखा कि, "डियर स्टीव, मुझे उम्मीद है कि तुम अब उसके साथ खुश होगे. अब पूरे शहर को पता चलेगा कि तुम कितने धोखेबाज हो." इसके आगे लड़की ने विज्ञापन के आखिर में यह भी लिखवाया कि चीटर बॉयफ्रेंड के ही क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके यह विज्ञापन छपवाया गया है.

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.