शराबबंदी पर राय शुमारी हो : पप्पू यादव

जन अधिकार पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में शराबबन्दी कानून पर रायशुमारी होनी चाहिए. सरकार बिहार की जनता से एकबार जनमत संग्रह करा कर कानून की समीक्षा करें.  बिहार में शराब को छोड़ दूसरी कोई बात नहीं हो रही हैं. महंगाई अपराध और बेरोजगारी जैसे मुद्दे पक्ष और विपक्ष द्वारा मिलाकर  गायब किए जा रहे है. बिहार के प्रमुख विपक्ष के नेता शराबबंदी पर उलूल जुलूल बयान देते हैं. अगर नेताओं के ब्लड सैंपल की जांच की जाए तो स्पष्ट हो जाएगा कि विपक्षी दल के घोषित मुख्यमंत्री उम्मीदवार शराब का सेवन करता हैं.

पप्पू यादव ने विधायक - आई ए एस रेपकांड पर बोलते हुए कहा कि जन अधिकार पार्टी रेप पीड़िता की लड़ाई लड़ेगीं.जाप इस कांड में शामिल नेता गुलाब यादव सहित सभी नेताओं और अधिकारियों पर कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग करती है. जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बिहार पुलिस का एक सूत्री काम वसूली करना है. बिहार पुलिस को दारू बेचने वाले कि सूचना नहीं रहती हैं. सरकार दारू पीने वाली की सूचना रहती है. बिहार पुलिस शराबबंदी के नाम पर लूट मचाई हुई है. महिलाओं की मर्यादा को लांघ कर शादी के मंडप में पुलिसिया जांच की जन अधिकार पार्टी कड़े शब्दों में निंदा करती है.सरकार की गलत नीतियों के कारण छः इंजीनियरों की का भविष्य चौपट हो गया.

बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ हैं. पत्रकार से लेकर आमजन तक अब सुरक्षित नहीं है. बिहार सरकार दारू, जमीन और बालू में पुलिस प्रशासन को लगा दी हैं.बिहार के 15 करोड़ लोगों को 4 माफियाओं के भरोसे छोड़ दिया गया है.ये  शराब माफिया, जमीन माफिया, बालू माफिया, टेंडर माफिया है. जिसकी लाठी उसकी भैंस. जिसके पास पैसे हैं उसके पास कानून है. आम आदमी के लिए न्याय नही हैं. जन अधिकार पार्टी प्रदेश में कोरोना से पीड़ित परिवार ,जिसके माता पिता गुजर गए हैं उसके जीवन के खर्च को जाप उठाएगी. मौके पर जाप प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा और राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू मौजूद थे।

संवाददाता : गोपाल प्रसाद सिन्हा

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.