जीएसटी पंजीयन जागरूकता अभियान शिविर आयोजित किया गया

नोएडा : पब्लिक इंटर कॉलेज जहांगीरपुर में जीएसटी पंजीयन जागरूकता शिविर आयोजित किया गया, कार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक ठाकुर धीरेन्द्र ने व्यापारियों को संबोधित करते  कहा कि आप लोग भयभीत न हों  पिछले दिनों बेवजह की अफवाह फैलाई गई थी कि जीएसटी के छापे पड़ रहे हैं ऐसा कुछ नहीं था वो सब अफ़वाह थी बेझिझक  अपना व्यापार करते रहें जिन  व्यापारियो ने जीएसटी पंजीयन नहीं कराया है वो अपना पंजीयन करा लें अपना व्यापार निसंकोच करते रहें किसी भी परेशानी के लिए मैं व्यापारियों का सहयोग करता रहूंगा।

गौतमबुद्धनगर जोन के जीएसटी संबंधित अधिकारी विशाल पुंडीर एसिस्टेंट कमिश्नर नोएडा ने व्यापारियों को जीएस टी पंजीयन के लाभ की विस्तार से जानकारी दी साथ ही बताया कि छोटे और मंझले व्यापारी जो एक वर्ष में 1.5 करोड़ का व्यापार करते हैं उनके लिए एक समाधान योजना बनाई गई है। सयुक्त आयुक्त नोएडा संजय कुशवाहा ने कहा कि जीएसटी पंजीयन से व्यापारियों को बिना प्रीमियम जमा किए उत्तर प्रदेश सरकार ने 10 लाख का दुर्घटना बीमा पॉलिसी लागू की है। व्यापारियों में बिना वजह का भ्रम पैदा हो गया था व्यापारी डरें नहीं जिन व्यापारियों ने पंजीयन नहीं कराया है वो अपना जीएसटी पंजीयन करा लें हम लोग आपके साथ हैं।

आपको कोई परेशानी नहीं होगी।इस मौके पर व्यापारियों ने अधिकारियों से जीएसटी संबंधित शंकाओ के निवारण को सवाल किए अधिकारियों ने व्यापारियों को जवाब दे उन्हें संतुष्ट किया।प्रवीन कुमार अग्रवाल एडवोकेट वाणिज्यकर, आयकर ने कहा कि जिस किसी व्यापारी को जीएस टी पंजीयन कराना हो वह निशुल्क पन्जीयन करायेगे।

शिविर में मुख्य रूप से नगर पंचायत चेयरमैन जय प्रकाश शर्मा,शिवकुमार मंगला प्रबंधक पब्लिक इंटर कॉलेज, नवीन कुमार अग्रवाल अध्यक्ष व्यापार मंडल,राजीव शर्मा,केशव जैन,चंद्रमणि भारद्वाज आई टी जिलासंयोजक,डॉक्टर दिनेश अग्रवाल,अशोक वर्मा,कुलभूषण शर्मा प्रवक्ता, योगेश कुमार शर्मा,कुलदीप भारद्वाज,अरविंद सिंह,फुरकान कुरैशी,प्रवीन अग्रवाल ,ललित जादौन,चंद्रभान गुप्ता,तेजपाल सिंह सहित सैकड़ों व्यापारी मौजूद रहे।

रिपोर्टर : योगेश कुमार शर्मा

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.