दबंग साथी संग दे रहा छात्र को अगवा कराने की धमकी

नोएडा : थाना जेवर क्षेत्र के कस्बा जहांगीरपुर निवासी एक महिला ने 2 लोगों के विरुद्ध बलात्कार करने की कोशिश और पुत्र को अगवा कराने की धमकी देने वालों के विरुद्ध पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं करने महिला ने एक प्रार्थना पत्र समाधान दिवस तहसील जेवर में दिया है। महिला ने सतीश पुत्र हरकेश मीणा व राहुल अग्रवाल पुत्र सूरज अग्रवाल निवासी क़स्बा जहांगीरपुर,थाना कोतवाली जेवर को आरोपित करते हुए कहा है कि उक्त दोनों महिला को करीब 1 साल से परेशान कर रहे हैं तथा अश्लील हरकतें करते रहते हैं।

सतीश और राहुल ने कई बार प्रार्थना के साथ जबरन अवैध संबंध बनाने का असफल प्रयास किया है विरोध करने पर महिला के पति के साथ कई बार मारपीट कर चुके हैं और उक्त दोनों दबंगों महिला से तीन मोबाइल फोन घर में घुसकर छीन ले गए। इसकी शिकायत प्रार्थीया ने कई बार थाना जेवर व चौकी जहांगीरपुर में की है पुलिस की उक्त दबंगों के साथ मिलीभगत के कारण कोई कार्यवाही नहीं करती है महिला का कहना है कि वह कई बार उक्त दोनों के परिजनों से शिकायत भी कर चुकी है परिजन उल्टा अपने बच्चों की तरफदारी लेते हैं। महिला का कहना है कि उसने 9 जुलाई 2022 ,11 सितम्बर 2022 ,19 जनवरी 2023 ,22 जनवरी 2023 ,30 जनवरी 2023 ,31 जनवरी 2023 ,1 फरवरी 2023 को लिखित शिकायतें पुलिस चौकी जहांगीरपुर , कोतवाली जेवर तथा सहायक पुलिस आयुक्त जेवर को दीं हैं।

लेकिन दबंग मनचलों पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है। 2 फरवरी 2023 को महिला का पति होटल पर था। महिला को घर में अकेला देख राहुल व सतीश घर में घुस कर महिला के साथ बदतमीजी करने लगे और कहा कि तुझे हमारे साथ एक रात गुजारनी पड़ेगी नहीं तो हम तेरे बेटे को उठवा देंगे। राहुल अग्रवाल बदमाश किस्म का है वह पहले बलात्कार के जुर्म में जेल में बंद रहा है। महिला ने समाधान दिवस तहसील जेवर में प्रार्थना पत्र देकर अपनी व परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

रिपोर्टर : योगेश कुमार शर्मा

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.