बंगाल के कांथी में गरजे प्रधानमंत्री मोदी, ममता बनर्जी पर जमकर साधा निशाना

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर हैं. सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता एक दूसरे पर जमकर बयानों के तीर चला रहे हैं.  और लगातार जनसभा और रोड शो करते हुए नज़र आ रहे है. वही इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बंगाल के कांथी में एक चुनावसभा को संबोधित करने पहुंचे. जहाँ प्रधानमंत्री मोदी ने केंद्र सरकार की खूबिया लोगो को बताई और ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि दीदी आजकल मेदिनीपुर में आकर बार-बार बहाने बना रही हैं. दीदी उन बहनों, उन परिवारों को जवाब नहीं दे पाईं जिनको पहले अम्फान ने तबाह किया और फिर तृणमूल के तोलाबाजों ने लूट लिया. यहां केंद्र सरकार ने जो राहत भेजी थी, वो 'भाइपो विंडो' में फंस गई.

प्रधानमंत्री ने कांथी में किया एक चुनावी सभा को संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल के कांथी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में भाजपा का संकल्प पत्र भी सामने आ चुका है. मैं बंगाल, भाजपा के सभी नेताओं, बंगाल भाजपा की टीम को इसके लिए बहुत बधाई देता हूं. उन्होंने जो संकल्प पत्र बनाया है, जनता की आवाज सुनकर बनाया है. लोगों की मुसीबतों को सुनकर बनाया है, बंगाल के उज्ज्वल भविष्य के लिए बनाया है. भाजपा का संकल्प, बंगाल के गरीब से गरीब तक, हर क्षेत्र तक विकास पहुंचाने का है. भाजपा हर स्कीम को स्कैम मुक्त करेगी. कट, कमीशन पर रोक लगाएगी. 

पीएम ने युवाओ को किया संबोधित 

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि लाभार्थियों के बैंक खाते में सीधा लाभ देने के लिए, डीबीटी देने के लिए कदम उठाएगी. कोई बिचौलिया नहीं, कोई तोलाबाज नहीं. वही प्रधानमंत्री ने युवाओ को संबोधित करते हुए कहा कि आज जो युवा 25 वर्ष के हैं, वो युवा जो इस चुनाव में पहली बार अपने पवित्र मत का मतदान देने वाले हैं उनके लिए ये समय बहुत अहम है. यहां के युवाओं पर आने वाले 25 वर्ष के पश्चिम बंगाल का दायित्व है. इसलिए आसोल परिवर्तन आज पश्चिम बंगाल की जरूरत है.

पीएम ने ममता बनर्जी पर जमकर साधा निशाना

वही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने संबोधन में ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि दीदी, आज पश्चिम बंगाल पूछ रहा है, कि अम्फान की राहत किसने लूटी?  गरीब का चावल का किसने लूटा?  अम्फान के सताए लोग, आज भी टूटी हुई छत के नीचे जीने को मजबूर क्यों हैं. जब जरूरत होती है तो तब दीदी दिखती नहीं, जब चुनाव आता है तो कहती हैं- सरकार दुआरे-दुआरे! यही इनका खैला है. पश्चिम बंगाल का बच्चा-बच्चा, ये खैला समझ गया है. वही आगे उन्झोने कहा कि केंद्र सरकार हर घर नल से जल पहुंचाने के लिए काम कर रही है. लेकिन तृणमूल की सरकार ने यहां ये भी नहीं होने दिया. टीएमसी सरकार को आपकी चिंता नहीं है. 

दीदी ने किसानो को पीएम किसान सम्मान निधि से वंचित रखा- मोदी 

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि बहनों-बेटियों के सशक्तिकरण के लिए जो काम केंद्र की भाजपा सरकार कर रही है. उसे डबल इंजन की सरकार कई गुना बढ़ाने वाली है.इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि बंगाल का किसान भूल नहीं सकता कि कैसे दीदी ने निर्ममता दिखाई है. दीदी ने आपको पीएम किसान सम्मान निधि से वंचित रखा. पीएम ने कहा कि ये पैसे टीएमसी सरकार को किसानों तक नहीं पहुंचने देना था, ये पैसे दिल्ली से भारत सरकार किसानों के खाते में जमा करना चाहती थी लेकिन दीदी किसानों से दुष्मनी लेकर बैठ गई. और किसानों के खाते में भारत सरकार के पैसे नहीं जाने दिए.

 

BY- NAVED MAJID 

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.