उत्तर प्रदेश हाथरस पत्रकार विकास परिषद का राष्ट्रीय सम्मेलन एवं होली मिलन समारोह

उत्तर प्रदेश हाथरस पत्रकार विकास परिषद का राष्ट्रीय सम्मेलन एवं होली मिलन समारोह सांस्कृतिक कार्यक्रमों और बृज की होली मिलन पर उतर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, महाराष्ट्र, गुजरात, वाराणसी, प्रयागराज, लखनऊ, जौनपुर, और फतेहपुर जिले से हाथरस में श्री महाराजा अग्रसेन सेवा ‌सदन में संपन्न हुआ।

उत्तर प्रदेश के हाथरस श्री महाराजा अग्रसेन सेवा ‌सदन में कई प्रदेशों से आये पत्रकार विकास परिषद का राष्ट्रीय सम्मेलन एवं होली मिलन समारोह आयोजित हुआ जिसमें मुख्य अतिथि आसिफ अली राष्ट्रीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शांतनू सक्सेना जी,विशिष्ट अतिथि राष्ट्रीय सचिव डीके मिश्र, राष्ट्रीय संरक्षक लखन लाल मिश्र, और देश के हर कोने से हाथरस की धरती पर हाथरस के जिलाध्यक्ष एडवोकेट शैलेन्द्र नगाइच, जिला प्रभारी ललित मोहन राना, जिला महासचिव, जिला हाथरस संरक्षक रामसेवक अग्रवाल, डॉ योगेश गुत्ता और जिले कि पूरी टीम के हाथरस की अथक प्रयास से कार्यक्रम आयोजित हुआ जिसमें कई लोगों को पदोन्नति भी किया गया जिसमें चक्रपांणी जी को पंजाब, हरियाणा और राजस्थान का कार्यभार सौंपा गया। और हाथरस, प्रयागराज भदोही जैसे कई जिले के लोगों को हेल्थ कार्ड और इंसोरेंस कार्ड भी दिया। और सभी लोगों को प्रशस्ति पत्र ट्राफी,स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया और कार्यक्रम के आयोजक मंडल को राष्ट्रीय कार्यालय दिल्ली से सात लोगों को सम्मानित किया गया और कवियों ने भी कार्यक्रम में चार चांद लगाने का काम किया।

आप लोगों को बताते चलें कि राष्ट्रीय अध्यक्ष आसिफ अली जी ने अपने संबोधन में पत्रकार विकास परिषद की ओर से जयशंकर दुबे एंबुलेंस सेवा अगले माह से चालू करने की बात कही और कई सेवाएं पत्रकारों को देने की घोषणा की। और मंच पर फतेहपुर जिला अध्यक्ष संजय पटेल को बुला कर सम्मान करते हुए संजय पटेल फतेहपुर जिले के राष्ट्रीय सम्मेलन का उदहारण देते हुए कहा कि ऐसे लोग पत्रकार विकास परिषद का कद ऊंचा किया है।जो यादगार बना दिया गया है। और सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए पत्रकार विकास परिषद कि मंगलकामना की।

रिपोर्टर : डी के मिश्रा

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.