समाधान दिवस पर धूमनगंज थाने में सुनी जनता की समस्यायें

प्रयागराज : पुलिस आयुक्त रमित शर्मा एवं जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री ने समाधान दिवस के अवसर पर थाना धूमनगंज पहुंचकर जनता की समस्याओं को सुना तथा समस्याओं का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण कराये जाने के निर्देश दिए। समाधान दिवस में कुल 08 शिकायतें आई, जिसमें से 2 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण सुनिश्चित किया  गया। सम्पूर्ण थाना दिवस पर मो0 तारिक द्वारा बैनामा कब्जाशुदा प्लाट को फर्जी काश्तकार बनाकर कूटरचित तरीके से प्लाट में कब्जा करने की शिकायत की गयी, जिसपर जिलाधिकारी ने तहसीलदार सदर एवं प्रभारी निरीक्षक धूमनगंज को प्रकरण की जांचकर निस्तारण के निर्देश दिये है।

इसी क्रम में सतीकला द्वारा शिकायती पत्र में विपक्षीगणों द्वारा उनकी जमीन पर अवैध तरीके से जबरन कब्जा करने की शिकायत के सम्बंध में जिलाधिकारी ने मौके पर जाकर जांचकर निस्तारण किये जाने के निर्देश दिये है। अनीता देवी द्वारा शिकायती पत्र में अपने जेठ पर गाली गलौज एवं जान से मारने की धमकी पर पुलिस आयुक्त द्वारा प्रभारी निरीक्षक को मौके पर जाकर संवैधानिक निस्तारण किये जाने के निर्देश दिये है।

पुलिस आयुक्त एवं जिलाधिकारी ने निर्देश दिया है कि समाधान दिवस में जो भी आवेदन आये है, उसका गुणवत्तापूर्वक निस्तारण सुनिश्चित किये जाने के निर्देश दिये है। कार्यों में लापरवाही या उदासीनता कत्तई क्षम्य नहीं होगा। इस अवसर पर डीसीपी नगर संतोष मीना, राजस्व विभाग सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

रिपोर्टर : डी.के.मिश्र

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.