किताब Unfinished को देख प्रियंका बोली : क्या मैं एक साथ भयभीत और उत्साहित हो सकती हूं?


बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा,अब हॉलीवुड में भी जाना-पहचाना नाम बन गई हैं. उनकी कई हॉलीवुड फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग पूरी की है. अब प्रियंका चोपड़ा की किताब भी रिलीज हो गई है.

          
 

किताब Unfinished को लेकर चर्चाओं मे बनी 

 

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की किताब Unfinished हाल ही में रिलीज़ हुई है. और वो अपनी बुक को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. वही आपनी किताब को पहली बार देख कर उन्होंने कैप्शन में लिखा कि "पहली बार मैंने अपनी किताब देखी. क्या मैं एक साथ भयभीत और उत्साहित हो सकती हूं?" प्रियंका चोपड़ा के इस वीडियो को महज एक घंटे में करीब 2 लाख बार देखा जा चुका है

Unfinished  मे दिलचस्प और अनसुने किस्से

 

प्रियंका ने अपनी इस किताब में अपने बचपन से लेकर अब तक के सफर को उतार दिया है. इस बुक में काफी दिलचस्प और अनसुने किस्से प्रियंका ने बयां किए हैं जिनके बारे में उनके फैंस नहीं जानते उन्होने अपने स्कूल टाइम ब्वॉयफ्रेंड से लेकर बॉलीवुड में एंट्री के बाद उनके स्ट्रगल तक सब कुछ बताया गया है और यही कारण है कि लोगों को प्रियंका की ये किताब काफी पसंद आ रही है.. 


प्रियंका चोपड़ा जोनास के नाम से है किताब का कवर

 

प्रियंका चोपड़ा के इस किताब की कवर पर उनका पूरा नाम प्रियंका चोपड़ा जोनास लिखा हुआ है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 22 जनवरी को स्ट्रीम होगी. फिल्म में प्रियंका के साथ राजकुमार राव दिखेंगे. प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में देखा गया था. जिसमें फरहान अख्तर और जायरा वसीम उनके साथ नजर आए थे.

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.