राजस्थान में चुनावी माहौल बनाने की तैयारी शुरू, पीएम मोदी के दौरे से पहले पहुंचे राहुल गांधी

Karnataka Elections:कर्नाटक में विधानसभा को लेकर चुनाव प्रचार थम गया है। कर्नाटक में 10 मई को विधान सभा चुनाव होना है और नतीजों की घोषणा 13 मई को होगी। लेकिन इससे पहले ही सभी राजनैतिक दल राजस्थान विधान सभा चुनाव को लेकर भी तैयारी शुरू कर दी है। एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राजस्थान दौरा है, तो दूसरी तरफ उनके आने से एक दिन पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज माउंट आबू दौरे पर है। इस दौरान कांग्रेस के सर्वोदय संगम कैंप में होगें शामिल। 

राहुल गांधी दिल्ली से रुटीन फ्लाइट के जरिए उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पहुंचे। जहां एयरपोर्ट पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह ने  उनका स्वागत किया।  


जानकारी के मुताबिक, जिस सर्वोदय संगम शिविर में राहुल गांधी शिरकत कर रहे हैं, उसमें कांग्रेस पार्टी के प्रतिभागी भाग लेते हैं। इसमें उन्हें दुनिया, राजनीति, देश सहित मसलों पर जानकारी दी जाती है। इसके बाद उन्हें अलग-अलग प्रकोष्ठों की अध्यक्षता के लिए तैयार किया जाता है।

इस वर्ष के अंत तक राजस्थान में होंगे चुनाव

राजस्थान में इस वर्ष के अंत तक विधान सभा चुनाव होना है। लेकिन कांग्रेस राज्य में चुनावी माहौल बनाने की तैयारी अभी से शुरू कर दी है। आपको बता दें कि, 10 मई वही तारीख है जिस दिन कर्नाटक की जनता अपनी नई सरकार चुनने के लिए मतदान कर रही होगी।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.