छात्रों ने क्षेत्रीय विधायक ठाकुर रामपाल सिंह को महाविद्यालय कॉलेज की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा

सिलवानी : मड़ाई मेले में जा रहे क्षेत्रीय विधायक ठाकुर रामपाल सिंह राजपूत को सियरमऊ शासकीय हाई स्कूल के छात्रों के द्वारा रोककर महाविद्यालय की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया।

बता दें कि 12वीं के बाद छात्रों को अपनी आगे की पढ़ाई को लेकर सिलवानी या सुल्तानगंज जाना पड़ता है जोकि सियरमऊ आंचल से 15 और 20 किलोमीटर की दूरी पर है। इस दूरी की समस्या को लेकर सियरमऊ आंचल में आदिवासी बहुमूल्य छात्रों की संख्या अधिक होने के कारण पास में ही सियरमऊ में महाविद्यालय की मांग को लेकर क्षेत्रीय विधायक श्री ठाकुर को आवेदन दिया

12वीं के बाद हाई स्कूल सियरमऊ से प्रतिवर्ष 100 से अधिक छात्रों को दूरी की समस्या होती है जोकि आदिवासी बहुमूल्य के छात्रों के लिए बड़े ही कठिनाई का विषय बना हुआ है इसी को लेकर विधायक महोदय को छात्रों ने अपनी आगे की पढ़ाई के लिए सियरमऊ महाविद्यालय की मांग की है।

वही शासकीय हाई स्कूल सियरमऊ के प्राचार्य श्री मनोज शाह ने बताया कि सियरमऊ में महाविद्यालय खुलता है तो क्षेत्र के लिए और छात्रों के लिए खुशी का पल होगा। ज्ञापन करता कुमारी प्रिया शाह, श्रद्धा शुक्ला, धर्मेंद्र ठाकुर, प्रीति सेन, सोमेश ठाकुर, एवं समस्त छात्र परिषद शासकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सियरमऊ की ओर से ज्ञापन सौंपा गया।

रिपोर्टर :  राजेश साहू

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.