राज कुंद्र,की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने फैन्स से की गुजारिश....बहन ने किया सपोर्ट

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से कोई न कोई खुलास हो ही रहा है पर इन सब में अब उनकी साली शमिता अपनी बहन को सपोर्ट करते हुए नज़र आई... वही शिल्पा ने भी शिल्पा ने भी अपने फैन्स उनकी फिल्म देखने का आग्रह किया था.

 

 

अपने जीजा राज कुंद्रा की अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी अपनी बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आ गई है. इसी बीच शिल्‍पा शेट्टी 14 साल बाद अपने फैंस के बीच अपनी नई फिल्‍म हंगामा 2 के साथ एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने वाली हैं। दरअसल शुक्रवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शिल्पा की फिल्म हंगामा 2 रिलीज हुई है. और इसी के लिए शमिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए शिल्पा को मोटिवेट किया है. 

शमिता ने शेयर किया हंगामा 2 का पोस्टर

बता दें कि शमिता ने हंगामा 2 का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि -  “ये भी बीत जाएगा, ऑल डी बेस्ट माई डार्लिंग मुंकी 14 साल बाद आपकी फिल्म हंगामा 2 की रिलीज के लिए. मुझे पता है कि इसके लिए आपने बहुत मेहनत की है. और पूरी टीम ने भी. आपने कई जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. लेकिन फिर भी आप मजबूत बने. # हंगामा 2 की पूरी टीम को शुभकामनाएं. 

                                                   
 

 

शिल्पा ने भी फैन्स की थी ये गुजारिश

वहीं इससे पहले शुक्रवार को शिल्पा ने भी अपने फैन्स उनकी फिल्म देखने का आग्रह किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि, हंगामा 2 की पूरी टीम ने इसे बनाने के लिए बहुत मेहनत की है. फिल्म को कभी भी नुकसान नहीं उठाना चाहिए. इसलिए आज, मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि आप अपने परिवार के साथ हंगामा 2 देखें ताकि आपके चेहरे पर मुस्कान आए धन्यवाद.

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.