जिला प्रमुख ने परेऊ पीएचसी में व्यवस्थाओं की जानकारी ली जिला प्रमुख लगातार क्षेत्र की स्वास्थ्य सेवाओं का लेकर दिखाई दे रहे है गम्भीर

जिला प्रमुख ने परेऊ पीएचसी में व्यवस्थाओं की जानकारी ली जिला प्रमुख लगातार क्षेत्र की स्वास्थ्य सेवाओं का लेकर दिखाई दे रहे है गम्भीर। बाड़मेर 08 अप्रैलl स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर राज्य सरकार काफी गंभीर है । इसी दिशा में बाड़मेर जिला प्रमुख महेंद्र कुमार चौधरी जिले की स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ करने को लेकर कदम उठाते हुए नजर आ रहे है। आमजन को बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ मिले, इसको लेकर लगातार जिले भर दौरे कर अलग अलग पीएचसी व सीएससी का निरीक्षण कर अस्पताल चिकित्सा प्रभारी से वैक्सीनेशन के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त कर रहे हैं।

जिला प्रमुख महेंद्र कुमार चौधरी ने शुक्रवार को पीएचसी परेऊ का  निरीक्षण किया। कोविड -19 टीकाकरण व मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना को लेकर  पीएचसी  परेऊ में लक्ष्य अच्छा देख जिला प्रमुख संतुष्ट नजर आए वहीं सफाईकर्मी की कमी को लेकर बीसीएमओ , सीएमएचओ से बातकर जल्द सफाई कर्मी की नियुक्ति के निर्देश दिए।  परेऊ पीएचसी को उत्कृष्ट व बेहतर बनाने व स्वास्थ्य सेवाओ में सुधार हेतु पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।गौरतलब रहे कि क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाएं अधिक बेहतर करने के उद्देश्य से जिला प्रमुख ने परेऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का जायज़ा लिया l  पूर्व में भी गिड़ा, बाटाडू, सवाऊ पदमसिंह व पाटौदी समेत कई चिकित्सालयों का निरीक्षण  किया था।

reporter : Govind

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.