कबड्डी खिलाडी विक्रांत राणा का सम्मान करते गांव के गणमान्य

बडगांव: इंडिया कबड्डी लीग के चार दिवसीय मैच में यूपी टीम का नेतृत्व करते हुए मिर्जापुर निवासी विक्रांत राणा की टीम ने सेमी फाइनल खेलते हुए तीसरा स्थान प्राप्त किया । होनहार खिलाडी का गांव पंहुचने पर ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया ।

हरियाणा सोनीपत के गोहाना स्थित बाबा बाला जी एकेडमी में 19 से 22 मार्च तक इंडिया कबड्डी लीग 65 किग्रा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । प्रतियोगिता में देश की सात टीमों ने भाग लिया । उत्तर प्रदेश की ओर से  मिर्जापुर निवासी विक्रांत राणा ने केप्टन के रूप में नेतृत्व किया। हालाकि सेमी फाइनल में उत्तर प्रदेश की टीम ने तीसरा स्थान बनाया है  लेकिन कुशल नेतृत्व को देखते हुए 23 मार्च को  विक्रांत राणा को गोहाना में मेट व शूज किट देकर सम्मानित किया गया ।

गांव का होनहार खिलाडी गांव पंहुचा तो ग्रामीण गांव के बाहर से ही बैंड बाजों के साथ स्कूल में लेकर पंहुचे ओर मालाऐं पहनाकर स्वागत किया । खिलाडी विक्रांत राणा ने बताया कि नेशनल एकेडमी जींद  हरियाणा से उसे सलेक्ट किया गया था । टीम के कोच एनआईएस करणसिंह की अच्छी कोचिंग के कारण ही वह  उत्तर प्रदेश की टीम का नेतृत्व करने में सफल हो सका। गांव में स्वागत करने वालों में पूर्व प्रधान धर्मेंद्र सिंह, ठा0 हरेंद्रसिंह, प्रधान कालासिंह ,अविंद्रसिंह दुष्यंत फौजी, दीपक राणा, रविंद्रसिंह, ललित सिंह, सतेंद्रसिंह सहित सैकडों ग्रामीण मौजूद रहे ।

रिपोर्टर : प्रदीप 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.