गागलहेड़ी में पुलिस प्रशासन कोरोना कर्फ्यू का कराया जा रहा पालन , थाना प्रभारी ने अपील करते हुए दी सख्त हिदायत

गागलहेड़ी। थाना प्रभारी सतेन्द्र कुमार राय के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा बढ़ते कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत, सरकार के द्वारा जारी कोविड 19 की गाइड लाइन के अनुसार कोरोना कर्फ्यू का पालन कराया जा रहा है।आपको बतादे कि दूसरे वीकेंड लॉक डाउन को दूसरी बार फिर से आगे बढ़ा दिया अब सरकार द्वारा जारी नई गाइड लाइन के अनुसार लॉक डाउन 6 मई सुबह 7 बजे से 10 मई सुबह 7 बजे तक आगे बढ़ाया गया है

कोविड 19 की दूसरी लहर के कारण घोषित किये गए लॉक डाउन में जरूरी सेवाओ में छूट दी गई है दिनभर केवल मेडिकल सेवा ही खुली रही। किरयाना, दूध, फल, सब्जी आदि के लिए भी कुछ समय के लिए छूट दी गई है। बाकी बाजार पूरी तरह बन्द रहा।

वही लॉक डाउन में वाहनों की आवाजाही भी कम रही लॉक डाउन का लोग अपने घरों में रहकर पूर्ण रूप से पालन करा रहे है।  जनपद में बढ़ते कोरोना सक्रमण को देखते हुए कुछ लोग अब भी गम्भीर नही है बिना मास्क ही बेवजह सड़को पर दिखाई पड़ते है जिन पर चैकिग के दौरान पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए उनके चालान किये जा रहे है।

लॉक डाउन के दौरान दिनभर सड़कें सूनी  बाजार में सन्नाटा पड़ा रहा।  वही गागलहेड़ी में लॉक डाउन सफल रहा लोग गाइड लाइन का पालन करते हुए अपने अपने घरों में रहे घरों से बहार नहीं निकले। पुलिस प्रशासन लॉक डाउन का पालन करा रहा।

गागलहेड़ी थाना प्रभारी सतेन्द्र कुमार रॉय ने अपील करते हुए कहा की लॉक डाउन का सभी लोग पालन करे सभी लोग अपने परिवार के साथ अपने घरों में रहे खुद भी सुरक्षित रहे ओर परिवार को भी सुरक्षित रखे कोरोना संक्रमण एक खतरनाक जानलेवा बीमारी है उससे बचने के लिए मास्क का प्रयोग करे दो गज की दूरी बनाकर रखे इतनी सी सावधानी से सभी की जान सुरक्षित है बार बार अपने हाथों के पानी, साबुन, सेनेटाइजर से साफ करते रहे।

बार बार समझाया जा रहा है जो लोग लॉक डाउन का उलंघन करेंगे उनके विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाएगी सभी लोगो से अपील है लॉक डाउन का पालन करे पुलिस प्रशासन का सहयोग करे। दो गज की दूरी मास्क है जरूरी।

रिपोर्टर : प्रदीप  

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.