संतकबीरनगर: पंचायत चुनाव को लेकर सभी राजनैतिक दल विशेषकर जिला पंचायत के चुनाव में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने हेतु काफी सक्रिय

संतकबीरनगर:  पंचायत चुनाव को लेकर सभी राजनैतिक दल  विशेषकर  जिला पंचायत के चुनाव में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने हेतु काफी सक्रिय हैं।प्रत्याशियों से  आवेदन प्राप्त कर चयन की प्रक्रिया में जुटे हैं।१४ मार्च को आरक्षण सम्बंधित अंतिम सूची का प्रकाशन होना है। समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष मो अहमद ने वार्ड संख्या 9 में जनसंपर्क के दौरान बताया कि  समाजवादी पार्टी  पूरे दमखम के साथ जनपद के सभी तीस वार्डों में प्रत्याशी उतार कर  पूरी ताकत से यह चुनाव लडेगी।जनता को सपा से बड़ी उम्मीदें हैं।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुखमंत्री अखिलेश यादव जी ने प्रदेश के सभी जनपदों में जिला संगठन को यह जिम्मेदारी सौंपी है। समाजवादी पार्टी जनपद संत कबीर नगर में भी पंचायत चुनाव को लेकर काफी गंभीर है।पार्टी नेता ,कार्यकर्ता व समर्थकों में काफी उत्साह है।  पार्टी के सभी बड़े नेता और जिम्मेदार साथी इस काम में लगे हैं ।अंतिम आरक्षण सूची जारी होने के बाद वार्डवार प्रत्याशियों की घोषणा की जायेगी। दो बार वार्ड नं ०९ सेमरियावां प्रथम से जिला पंचायत सदस्य रहे मो अहमद ने  क्षेत्र की महान जनता से निवेदन किया  है कि आप मेरे साथ अपना सहयोग बनाए रखें।आपके सहयोग से "विकास को  और गति देने तथा जनसेवा के प्राथमिकता के साथ "प्रत्याशी" को लेकर सहयोगी के रूप में आपके बीच रहूंगा।

रिपोर्टर : मो नईम

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.