फिल्म सेल्फी की असफलता से शॉक में है फिल्म इंडस्ट्री और अक्षय कुमार

24 फ़रवरी को अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी रिलीज़ हुई है। आपको बता दे की, अक्षय कुमार की ये मूवी सक्सेस न पा सकी और फ्लॉप हो गई है, अक्षय कुमार की सेल्फी के खराब प्रदर्शन से फिल्म इंडस्ट्री शॉक में है। हाल ही में शाह रुख खान की फिल्म पठान और कार्तिक आर्यन की शहजादा के कमियाबी के बाद, अक्षय कुमार की फिल्म की असफलता बहुत ही झटके देने वाली बात हैं।

सेल्फी फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है, जिन्होंने एक्टर अक्षय कुमार के साथ 2019 में गुड न्यूज जैसी सुपर-डुपर हिट फिल्म दी थी। बता दे की, सेल्फी में एक्टर इमरान हाशमी ने पैरेलल लीड रोल निभाया है और एक्ट्रेस डायना पेंटी और नुसरत भरूचा ने फीमेल लीड रोल्स निभाये है।

ढाई करोड़ का नेट कलेक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी का बॉक्स ऑफिस में पहले दिन का आकड़ा लगभग ढाई करोड़ का था। ये आकड़ा इंडस्ट्री के लिए बहुत ही बड़ा झटका है, क्योंकि 2021 में पैनडेमिक के बीच रिलीज हुई अक्षय की बेलबॉटम ने भी लगभग 2.75 करोड़ की ओपनिंग ली थी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सेल्फी ने ओपनिंग वीकेंड में लगभग 10 करोड़ का कारोबार किया है। लेकिन अभी अंतिम रिपोर्ट में यह आंकड़ा बदल सकता है। इंडस्ट्री के लिए सेल्फी की ये हालात कभी चिंता का विषय बन गया है क्योंकि पठान का असर भी घट चुका है और शहजादा भी कोई चुनौती की बात नहीं है।

खाली था सेल्फी का पूरा रास्ता

पठान और शहजादा का असर सिनेमा घरो में अब कम हो गया है, जो सेल्फी के लिए बहुत अच्छी बात है। अक्षय कुमार की मूवी के सामने कोई भी चुनौती नहीं थी फिर भी सेल्फी सक्सेस हासिल नहीं कर सकी आपको बता दे की 3 मार्च तक कोई भी नयी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है और अब सीधे आठ मार्च को रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की तू झूठी मैं मक्कार सिनेमाघरों में आएगी। इससे ये साफ़ पता चलता है की सेल्फी के आगे कोई कम्पटीशन नहीं है और तो और बहुत ही कम फिल्मों को ऐसा खुला मैदान मिलता है। अब देखते हैं कि आने वाले दिनों में सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर क्या मोड़ लेती है, सोमवार तक साफ़ पता चल जायेगा सेल्फी के कमाई का अकड़ा।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.