शाहिद कपूर ने शेयर की क्लीन शेव्ड लुक फोटो , भाई ईशान खट्टर ने खूब उड़ाया मजाक

बॉलीवुड में  अगर हैंडसम और डैशिंग के साथ कोलेटी बॉय  का नाम पूछा जाए तो सबकी जुबान पर एक ही नाम आता है  शाहिद कपूर का  . भले ही शाहिद कपूर शादी शुदा है लेकिन उनकी फैन फोलोइंग आज भी काफी  ज्यादा है ।  लेकिन शाहिद कपूर  काफी लंबे समय से सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट  नहीं  किया ।  

हल ही में उनकी  नई  फिल्म  रिलीज होने वाली थी लेकिन उसे भी कोरोना की वजह से  टाल  दिया गया  है ।  शाहिद इस वक्त अपना पूरा समय अपने परिवार को दे रहे है  उनके साथ  समय बिताते हुए एक पोस्ट  शेयर  की जिसे देखकर आप भी चौक जाएगे ।  

बता दे  शाहिद कपूर  ने फोटो पोस्ट  की  उसमे  काफी  लंबे समय के बाद  क्लीन शेव्ड लुक में नजर आ रहे हैं. वही  क्लीन शेव्ड लुक जो  उन पर काफी अच्छा लगता था और लड़कियां शाहिद के क्लीन शेव्ड लुक की दीवानी  थी  ।  

https://static-ai.asianetnews.com/images/01ezbznmpr5c37jfcgw159d596/shahid-kapoor-2-jpg.jpg

वही शाहिद ने  जैसे ही  अपने  क्लीन शेव्ड लुक को पोस्ट किया तो  उनकी इस तस्वीर पर उनके भाई ईशान खट्टर ने मजेदार कमेंट किया है.
शाहिद कपूर ने शुक्रवार की सुबह-सुबह अपने इंस्टाग्राम से अपनी क्लीन शेव्ड तस्वीर शेयर करके फैंस को सरप्राइज कर दिया है. उनके फैंस उनके इस लुक पर मिली जुली प्रतिक्रिया दे ही रहे हैं साथ ही साथ उनके दोस्त और घरवाले भी इस पर मजे ले रहे हैं. शाहिद की इस तस्वीर पर ईशान ने मजा लेते हर लिखा है वैम्पायर डायरीज. ईशान के इस कमेंट पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं अब तक सिर्फ इस कमेंट 1600 से लाइक्स मिल गए हैं. शाहिद और उबके भाई ईशान में बहुत दोस्ताना रिश्ता है. दोनों एक दूसरे के मजे लेते रहते हैं.

लंबे वक्त बाद शाहिद कपूर ने शेयर की क्लीन शेव्ड लुक वाली तस्वीर, भाई ईशान खट्टर ने उड़ाया मजाक

बता दे आपको  शाहिद कपूर  पोस्ट करते हुए  लिखा मै सिर्फ ट्रिम करने की कोशिश और देखिए क्या हो गया. शाहिद हालांकि इस नए लुक में भी बहुत हैंडसम नजर आ रहे हैं लेकिन उनके कुछ फैंस को यह लुक जंच नहीं रहा. एक यूजर ने लिखा है कि ये क्या कर दिया भाई. वहीं कई लोग उनके इस लुक की तारीफें भी कर रहे हैं.

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.