शमशेरा में रणबीर कपूर का लुक देखकर फैंस हुए क्रेजी अभी से ही फिल्म को बता दिया हिट

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का फर्स्ट लुक जारी हो गया है फिल्म में रणबीर के लुक को देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा क्रेजी हो रहे हैं.फिल्म में रणबीर अब तक के अपने सबसे किरदार में नजर आने वाले हैं रणबीर का ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.वायरल हो रहे लुक में रणबीर कपूर का अब तक का सबसे अलग अवतार देखने को मिल रहा है. एक्टर के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके लुक को खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही फिल्म शमशेरा के लिए अपनी एक्साइटमेंट को जाहिर कर रहे हैं.

रणबीर के वायरल हुए लुक में रणबीर कपूर के बड़े-बड़े बाल दिखाई दे रहे हैं, उन्होंने हाथ में एक बड़ा हथियार पकड़ा हुआ है. इस पूरे लुक में रणबीर कपूर काफी खतरनाक दिख रहे हैं. रणबीर के फैंस उनके लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. एक  सोशल मीडिया यूजर ने रणबीर कपूर के फर्स्ट लुक को देखने के बाद फिल्म शमशेरा को इस साल की बेस्ट फिल्म बताया है. वहीं कुछ सोशल मीडिया पर ये भी लिखकर फिल्म को बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन फिल्म बता रहे हैं. 

फिल्म में रणबीर की एक्टिंग कैसी होगी ये तो फिल्म आने के बाद ही पता चल पाएगा लेकिन यहां आपको हम ये बता दें कि,फैंस फिल्म के लिए लम्बे वक्त तक इंतजार करने के लिए तैयार नहीं हैं.फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ वाणी कपूर लीड रोल में नजर आएंगी.यशराज फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है.फिल्म में रणबीर कपूर डबल रोल में नजर आएंगे.

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.