सिद्धार्थनगर: प्राथमिक शिक्षक संघ ब्लॉक इकाई शोहरतगढ़ के ब्लॉक मंत्री चुने गए अमरेश कुमार, शिक्षकों ने दी बधाई

सिद्धार्थनगर: ब्लाक संसाधन केंद शोहरतगढ़ के परिसर में स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय शोहरतगढ़ के प्रांगण में रविवार को उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की बैठक जिला संरक्षक सतीष चंद्र त्रिपाठी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई, जिसमें संगठन के जिलाध्यक्ष देवेंद्र कुमार यादव ने सभी शिक्षकों को अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ से संबध्द संगठन से अधिक से संख्या में जुड़ने का आह्वान करते हुए कहा कि संगठन शिक्षकों की हर समस्या की लड़ाई जोरदार तरीके से शिक्षकों के हितार्थ लड़ता चला आ रहा है और आगे भी जायज मांगो को लेकर लड़ाई शिक्षकों की एकजुटता से लड़ेगा। शिक्षकों की हर समस्याओं के निराकरण के उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संगठन सदैव प्रयासरत रहा है। अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ से जुड़े हुए इस संगठन के सभी शिक्षक हर समय अपनी एकजुटता का परिचय दें। बैठक में कार्यसमिति के विस्तार करते हुए शोहरतगढ़ के कर्मठी शिक्षक अमरेश कुमार को उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ब्लाक मंत्री के पद पर चुना गया।

बैठक में जिलाध्यक्ष देवेन्द्र कुमार यादव ने अंतर्जनपदीय स्थानांतरण को लेकर शिक्षकों में व्याप्त नाराजगी पर चर्चा करते हुए संगठन  शिक्षकों के जायज लड़ाई में पूरी तरह साथ देगा। संगठन के जिला उपाध्यक्ष अभय कुमार पाण्डेय ने जनपद में प्राथमिक व उच्च प्राथमिक में पदोन्नति के संबंध में चर्चा करते हुए बेशिक शिक्षा अधिकारी से मिलकर समाधान कराने की बात कही।बैठक को जिला कोषाध्यक्ष मिर्जा महबूब हसन, अपूर्व श्रीवास्तव, ब्लाक अध्यक्ष वीरेंद्र मौर्या, विद्या भूषण,दिनेश मिश्र, विजयेंद्र मिश्र, अमरेश कुमार ने भी संबोधित किया। बैठक का संचालन जिला संयुक्त मंत्री प्रकाश नाथ त्रिपाठी ने किया।

इस दौरान तुलसीराम, राजीव धर द्विवेदी, अखिलेश कुमार, चंद्रभान, गंगेश गौड़, अज्ञेय कुमार गौतम, रमेश चंद्र शुक्ल,हरिनारायण शुक्ल, राम अभिलाष त्रिपाठी,प्रवीण कुमार यादव,सावित्री देवी, दिवाकर मिश्र समेत भारी संख्या में शिक्षक मौजूद रहे।

रिपोर्टर : सुशील कुमार खेतान

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.