कैमरा चोरी के मामले में पकड़े व्यक्ति को कोतवाली पुलिस ने 25 हजार रु लेकर छोड़ा

सिंगरौली : कोतवाली पुलिस ने आज कैमरा चोरी करने एंव चोरी के कैमरे खरीदने वालों को पकड़ा उसके बाद पैसे लेकर कुछ लोगो को छोड़ दिया गया। कोतवाली पुलिस द्वारा आज कैमरा चोरी करके बेचने वाले चोर एंव चोरी का कैमरा खरीदने वाले व्यक्तियों को गिरफ्तार करके थाने ले गई लेकिन गिरफ्तार करने के कुछ घंटों बाद ही कोतवाली थाने का अरविंद द्विवेदी (बीड़ी गुरु) पुलिस कर्मी ने मोटी रकम लेकर कुछ लोगो को छोड़ दिया।

बैढ़न निवासी एक  पिता ने बताया कि आज कोतवाली पुलिस उसके बेटे को चोरी का कैमरा खरीदने के मामले में गिरफ्तार करके थाने ले गई जहां बीड़ी गुरु पुलिस कर्मी ने उससे उसके बेटे को छोड़ने के लिए 50 हजार मांगे बाद में 25 हजार लेकर छोड़ दिया।सूत्रों की माने तो कैमरा चोरी के मामले में गिरफ्तार कई लोगो को मोटी रकम लेकर छोड़ दिया गया है।

वही उक्त मामले में जब कोतवाली टी आई अरुण कुमार पांडेय से फोन पर बात हुआ तो उन्होंने कहाँ की आपके द्वारा हम्हे पता चल रहा है कि हमारे थाने का एक पुलिस कर्मी पैसा लेकर आरोपियों को छोड़ दिया है,हम देखते है,आगे टी आई साहब ने कहां की अगर कोई व्यक्ती हमारे पास  आवेदन दे कि उससे पैसे लिए गए है तो हम जांच कराएंगे,आगे टी आई साहब ने कहां की कैमरा चोरी का मामले में अभी जांच चल रहा है।

रिपोर्टर : मनोज जायसवाल

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.