गढ़वा थाना क्षेत्र में बड़े पैमाने पर रात के अंधेरे में शुरू हुआ अवैध रेत का कारोबार

गढ़वा थाना क्षेत्र में बड़े पैमाने पर रात के अंधेरे में शुरू हुआ अवैध रेत का कारोबार,पुलिस के संरक्षण में फल फूल रहा है अवैध कारोबार।

सिंगरौली : जिले के गढ़वा थाना क्षेत्र में इन दिनों बड़े पैमाने पर रात के समय अवैध रेत का खेला पुलिस के छत छाया में चल रहा है रेत कारोबारी ओवर लोडिंग सहित अवैध रेत का बड़े पैमाने पर परिवहन कर रहे है। रेत कारोबारी ओवर लोडिंग लोड करके हाइवा से कर रहे है रेत का परिवहन - आपको बता दे कि गढ़वा थाना क्षेत्र में रेत माफिया  रेत का परिवहन हाइवा में ओवर लोडिंग करके उत्तर प्रदेश में भेज रहे है। हालांकि पुलिस को सब पता है लेकिन पुलिस कार्यवाही करने के बजाय रेत कारोबारियों को खुला संरक्षण दे रही है।

अवैध रेत सहित अवैध शराब एंव मादक पदार्थ का भी कारोबार  बना चर्चा का विषय - आपको बता दे कि गढ़वा क्षेत्र में अवैध रेत सहित अवैध देशी विदेशी अवैध शराब का कारोबार भी शराब माफिया खुलेआम कर रहे है। इतना ही नही पुलिस के संरक्षण में अवैध मादक पदार्थ गांजा का भी कारोबार बड़ी तेजी से हो रहा है। आपको बता दे सिंगरौली जिले के गांजा कारोबारियों ने छत्तीसगढ़ में ऐसा तांडव किया था कि कई लोगो की दर्दनाक मौत हो गई थी एंव कई लोग बुरी तरह से घायल हो गये थे ।

गांजा कारोबारियों को पुलिस का मिलता है संरक्षण -  आपको बता दे जिले के सभी थाना क्षेत्रो में गांजा कारोबारी सक्रिय है जो बड़े पैमाने पर गांजा की तस्करी कर रहे है एंव बिक्री कर रहे है। आपको बता दे कि बिना पुलिस के सहयोग से अवैध मादक पदार्थो का करोबार करना संभव ही नही असम्भव है।


रिपोर्टर : मनोज जायसवाल

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.