बरगवां क्षेत्र में रेत एंव कोयला माफिया सक्रिय,बड़े पैमाने पर हो रहा है तस्करी

सिंगरौली: जिले के बरगवां थाना क्षेत्र में इन दिनों रेत एंव कोयला माफिया सक्रिय हो गये जो बड़े पैमाने पर अवैध कारोबार कर रहे है। अवैध रेत कारोबारियों को पुलिस का खुला संरक्षण - सूत्रों की माने तो जब से बरगवां के नए थाना प्रभारी ने थाने का प्रभार संभाला है तब से रेत कारोबारी सक्रिय हो गए है रेत कारोबारी थाने में एंट्री देकर बिना नंबर प्लेट के ट्रैक्टरों से बड़े पैमाने पर अवैध रेत का कारोबार कर रहे है।

कोयला माफ़ियो का बोलबाला - सूत्रों की माने तो बरगवां थाना क्षेत्र में कोयला माफिया सक्रिय हो गये है जो बड़े पैमाने पर चिनगी टोला सहित कई क्षेत्रों में अवैध कोयला का कारोबार एंव सफ्लाई कर रहे है। कोयला माफिया आसपास के होटलों एंव लाल ईटा बनाने वाले कारोबारी को अवैध कोयला सफ्लाई कर रहे है।

अवैध मादक पदार्थ गांजा एंव अवैध शराब माफिया भी सक्रिय - सूत्रों की माने तो बरगवां क्षेत्र में इन दिनों पुलीस के संरक्षण में गली मोहल्ले एंव कुछ चौराहे पर अवैध शराब एंव मादक पदार्थो के कारोबारी सक्रिय हो गये है जो बड़े पैमाने पर अवैध मादक पदार्थो एंव अवैध शराब की सफ्लाई कर रहे है। आपको बता दे अभी बीते दिनों बरगवां थाना क्षेत्र के एक  गांजा कारोबारी ने छत्तीसगढ़ ने कई लोगो को कुचक दिया था जिससे कई लोगो की जान चली गई थी एंव कई लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये थे।

रिपोर्टर ; मनोज जायसवाल

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.