मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान नया अंदाज न कुर्सी, न टेंट, कार से उतरे शिवराज,कही ये बड़ी बात

भोपाल: एमपी में उप चुनावों का प्रचार कर रहे सीएम शिवराज सिंह का नया अंदाज सामने आया है। वे सड़क पर ही खंडवा में मोबाइल से वर्चुअली लोगों को संबोधित करने लगे। इस दौरान कुछ लोग भी जुट गए। सीएम मोबाइल के साथ उन्हें भी देखकर संबोधित करते लगे। पुनासा की सड़क पर खड़े शिवराज के इस अंदाज का लोगों ने हाथ उठाकर स्वागत किया और वीडियो भी बनाए।

दरअसल सीएम शिवराज की खंडवा नगर निगम तिराहे सोमवार शाम चार बजे सभा थी लेकिन वह पुनासा की सभा में ही लेट हो गए। पौने सात बजे गए थे जबकि वहां से खंडवा 50 किलोमीटर दूर था। इसकी वजह से उन्होंने सड़क पर ही अपना काफिला रुकवा दिया। इसके बाद मोबाइल पर ही भाषण देना शुरू कर दिया। पहले वे गाड़ी में भी मोबाइल से सभा को संबोधित करते रहे। कुछ देर बाद सड़क पर उतरकर भाषण जारी रखा।

भाषण के दौरान देखा कि उनके काफिले के कारण पुनासा में ट्रैफिक रोका गया है। सीएम भाषण देने के दौरान गाड़ी से बाहर आए। जब उन्होंने देखा की ट्रैफिक रुक गया है तो हाथ में मोबाइल फोन लेकर ट्रैफिक क्लियर करने को कहा। भाषण समाप्त होने बाद पास खड़े लोगों से मिले, सेल्फी ली। उन्होंने कहा कि लोग भाजपा को जिताने का संकल्प लें।

रिपोर्टर : मनोज जायसवाल

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.