ग्रामीणों ने पुलिसकर्मी को बंधक बनाकर की धुनाई,ये है मामला

खंडवा बाइक से जा रहे जीजा साली को रोककर मोबाइल छीनने व रुपए मांगने वाले एक आरक्षक को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। घटना की जानकारी लगने पर नगर पुलिस अधीक्षक ने गांव पहुंचकर बंधक बने दो खंडवा पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों से मुक्त कराया। घटना के बाद कोतवाली थाना परिसर में ग्रामीणों की भीड़ लगी रही। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिसकर्मी बेवजह धमकाकर रुपए मांग रहे थे। हालांकि इस मामले में खंडवा पुलिस का कहना है कि अभी दोनों पक्षों की बात सुनी जा रही है। मामला अभी जांच में है। इसके बाद ही इस कुछ कहा जा सकता है।

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्राम भंडारिया निवासी युवक अपनी साली के साथ आशापुर से गांव आ रहा था। इस बीच गांव से कुछ ही दूरी पर एंजेल्स प्लैनेट स्कूल के पास खड़े दो पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक लिया। युवक का कहना है कि पुलिसकर्मी ने दोनों की तलाशी ली। इसके बाद में उन्हें जंगल की तरफ ले गए। यहां उनके साथ मारपीट की और इसके बाद मोबाइल छीन लिया। वह उससे रुपए मांगने लगे। इस बीच उसने गांव में फोन कर रिश्तेदारों को बताया कि उसके साथ मारपीट की जा रही है। इस सूचना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण स्कूल के पास पहुंच गए।

 ग्रामीणों के पहुंचने पर एक पुलिसकर्मी वहां से भाग निकला, लेकिन एक पुलिसकर्मी उनके हाथ लग गया। ग्रामीण उसे पकड़कर गांव ले आये, जहां उन्होंने पुलिसकर्मी को एक कमरे में बंधक बना दिया। यहां ग्रामीणों ने पुलिस वाले की पिटाई की। इस मामले को लेकर खंडवा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीमा अलावा ने बताया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मामला जांच में लिया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


रिपोर्टर : मनोज जायसवाल

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.