बंद कमरे में सो रहे पति-पत्नी व दो बच्चों की दम घुटने से मौत

आरएन सिंह

सीतापुर : बिसवां कोतवाली इलाके के मोहल्ला झज्जर में बंद कमरे में सो रहे पति-पत्नी और दो मासूम बच्चों की पेट्रोमेक्स की गैस रिसाव से दम घुटने से मौत हो गयी।जानकारी के अनुसार बिसवां कोतवाली अंतर्गत कस्बे के मोहल्ला झज्झर में आसिफ मास्टर (40वर्ष)  पुत्र शाकिर अली, शगुफ्ता (36) पत्नी आसिफ व पुत्री मायरा (3) वर्ष  पुत्र जयान (2)वर्ष अपने घर मे भीषण ठंड से बचाव के लिए पेट्रोमेक्स गैस जलाकर सो रहे थे।

बताया जाता है कि दम घुटने से सभी की मौत हो गयी। घटना की जानकारी लोगो को तब पता चला जब दूध देने वाला आया औऱ बहुत देर तक दरवाजा खटखटाया दरवाजा न खुलने पर आसपास के लोगो ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुचीं पुलिस ने पड़ोसी की छत पर चढ़कर जाल खुलवाकर घर मे घुसी कमरे का दरवाजा तोड़कर चारो को निकालकर बिसवां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहाँ चिकित्सको ने उन्हें मृत घोषित कर दिया मृतक मदरसा इस्लामिया सदरपुर में बाबू के पद पर तैनात था।

घटना की जानकारी पर मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक प्रताप, उप जिलाधिकारी पी एल मोर्या, तहसीलदार अबिचल सिंह, प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह कस्बा इंचार्ज कृष्ण कुमार भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए थे। पुलिस विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.