बीजेपी में सौरव गांगुली के शामिल होने से... चली जाएगी ममता बनर्जी कि सत्ता

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन सौरव गांगुली के बंगाल  चुनाव में भाजपा का चेहरा होने की अटकलें फिर से तेज हो गई है ..दरअसल, एक सर्वे में दावा किया गया है कि अगर सौरव गांगुली सीएम कैंडिडेट होंगे तो बीजेपी के लिए ममता बनर्जी के खिलाफ चुनावी अभियान में फायदा मिल सकता है. वहीं अब कयास लगाया जा रहा है कि क्या बीजेपी फिर से सौरव गांगुली को अपने पाले में लाने की कोशिश करेगी. ‍वहीं गांगुली राजनीति में नहीं आने की बात पहले भी कह चुके हैं.

मिली जानकारी के अनुसार ,बंगाल में 12 फीसदी लोग चाहते हैं कि सौरव गांगुली सीएम बनें, जबकि 10 फीसदी लोग शुभेंदु अधिकारी को सीएम बनते देखना चाहते हैं. बंगाल चुनाव से पहले शुभेंदु अधिकारी तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे.

ममता बनर्जी सबसे आगे- 

जानकारी के लिए बता दे सर्वे में सीएम के रूप में लोगों की पहली पसंद ममता बनर्जी ही है. 38 फीसदी लोग चाहते हैं कि ममता बनर्जी दोबारा सीएम बने. तो वहीं 18 फीसदी लोगों का मानना है कि दिलीप घोष भी सीएम के लिए बेहतर कैंडिडेट हैं. बता दें कि दिलीप घोष वर्तमान में बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष हैं.

मिथुन से मिले मोहन भागवत 

बता दे चुनावी हलचल के बीच आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने एक्टर मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की है. वहीं मोहन भागवत से मुलाकात पर मिथुन चक्रवर्ती ने प्रतिक्रिया दी है.मिथुन ने कहा कि यह मुलाकात नॉन पॉलिटिकल था. इसे राजनीति से न जोड़ कर देखा जाए. 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.