थाना तिलहर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

थाना तिलहर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अन्तर्राष्ट्रीय बाजार मे 01 करोड रूपये कीमत की 01 किलोग्राम फाइन क्वालिटी की अफीम के साथ मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार । श्री एस0 आनन्द, पुलिस अधीक्षक शाहजहाँपुर के निर्देशानुसार जनपद में मादक पदार्थो की रोकथाम व मादक पदार्थ तस्करो की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम मे, श्रीमान संजीव कुमार बाजपेयी, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के पर्यवेक्षण में एवं श्री परमानन्द पाण्डेय, क्षेत्राधिकारी तिलहर के निर्देशन मे थाना तिलहर पुलिस को मिली बडी कामयाबी ।

 दिनांक 25/26.07.2021 की रात्रि करीब 00.40 बजे श्री संजय कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक तिलहर के कुशल नेतृत्व में चैकिंग संदिग्ध वाहन व्यक्ति के दौरान थाना तिलहर की पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर भक्सी तिराहे पास से मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया गया । अभियुक्त के कब्जे से 01 किलोग्राम फाइन क्वालिटी की अफीम बरामद की गयी । बरामद अफीम की अंतर्राष्ट्रीय कीमत करीब 01 करोड रूपये है । इस सम्बन्ध मे थाना पर अभियुक्त के विरुद्ध सुसंगत धाराओं मे अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

*गिरफ्तार किये गये अभियुक्त

1-भूप सिंह पुत्र स्व0 श्री सियाराम निवासी ग्राम तिगाई दत्तनगर थाना अलीगंज जनपद बरेली *
1-01 किलोग्राम फाइन क्वालिटी की अफीम ( अंतर्राष्ट्रीय बाजार मे कीमत 01 करोड रूपये )
1-मु0अ0सं0 553/2021 धारा 8/18 NDPS AC

अभियुक्त ग्राम आंवला थाना सिरोली जनपद बरेली मे आस-पास के किसानो से सस्ते दामो पर अफीम खरीदकर आस-पास के क्षेत्रो बरेली, बदायूँ, शाहजहाँपुर आदि जगहो पर बेचता था जो कि आज शाहजहाँपुर मे अफीम बेचने के लिए आ रहा था कि मौके पर मुखबिर की सूचना पर थाना तिलहर की पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया । पूछताछ के दौरान प्रकाश मे आये तथ्यो के आधार पर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जायेगी ।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम;-
1-प्रभारी निरीक्षक श्री संजय कुमार सिंह थाना तिलहर जनपद शाहजहाँपुर
2-उ0नि0 श्री पवन कुमार पाण्डेय तिलहर जनपद शाहजहाँपुर
3-उ0नि0 श्री ओमप्रकाश थाना तिलहर जनपद शाहजहाँपुर
4-हे0का0 823 मिर्जा जुबेर बेग थाना तिलहर जनपद शाहजहाँपुर
5-का0 1326 कर्मवीर थाना तिलहर जनपद शाहजहाँपुर
6-का0 1789 सोनू थाना तिलहर जनपद शाहजहाँपुर
7-कां0 1297 मनीष कुमार थाना तिलहर जनपद शाहजहाँपुपर
8-कां0 1129 विपिन कुमार थाना तिलहर जनपद शाहजहाँपुर

रिपोर्टर : महेश

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.