'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक बार फिर मारी बाजी , अनुपमा को किया पीछे

इस हफ्ते ही TRP लिस्ट 2021 ऑरमैक्स के द्वारा जारी कर दी गई है. इस हफ्ते एक बड़ा फेर-बदल देखने को मिला है. पिछले हफ्ते की तरह ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सभी टीवी शोज को पिछाड़ते हुए पहले नंबर पर बना हुआ है, वहीं 'अनुपमा' अपनी पहली पोजीशन खोकर दूसरे नंबर पर भी नहीं रहा. ऑरमेक्स मीडिया टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' एक पायदान और नीचे सरक गया है. इसके अलावा इस बार कई पसंदीदा शो टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं.  

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

छोटे पर्दे के कुछ सबसे पॉपुलर शोज में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने बीते कई सालों से टॉप 10 में अपनी जगह कायम रखी हुई है. दिलीप जोशी स्टारर शो फैंस का सालों से पसंदीदा है. दिशा वकानी के जाने से शो की टीआरपी जरूर थोड़ी कम हुई थी, लेकिन शो ने दोबारा अपनी साख बना ली है और बीते कई हफ्तों की तरह इस बार पहले नंबर पर है.

द कपिल शर्मा शो

इस बार सभी का चहेता शो 'अनुपमा' अपनी जगह कायम नहीं रक सका है. 'द कपिल शर्मा शो' ने दूसरा स्थान हासिल किया है. शो कुछ ही दिन पहले शुरू हुआ है और शुरू होते ही इसने लोगों के दिलों में जगह बना ली है.

अनुपमा

रुपाली गांगुली ,मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे स्टारर शो 'अनुपमा' शुरू से टॉप पर रहता है, लेकिन बीते कुछ हफ्ते से शो की टीआरपी थोड़ा कम हुई है. इस बार पहला स्थान तो छोड़े शो ने तीसरा स्थान हासिल किया है.  बता दें कि इस शो ने शुरू से ही दर्शकों का बेहिसाब प्यार हासिल किया है, लेकिन बीते कुछ दिनों से इसकी लोकप्रियता में थोड़ी कमी आई है.

कौन बनेगा करोड़पति 12

सोनी टीवी का ये शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' भी ऑरमेक्स मीडिया के टॉप शोज की लिस्ट में शामिल हो गया है. शो को इस लिस्ट में चौथा नम्बर हासिल हुआ है.

उडारियां

इस शो 'उडारियां '(Udaariyaan) ने पिछले कुछ हफ्तों से दर्शकों पर अपना जादू चलाना शुरू कर दिया है. इस हफ्ते इस शो को ऑरमेक्स मीडिया के टॉप 5 शोज में जगह मिल गई है. इस शो ने बड़ी उछाल मारी है.
इसी के साथ माधुरी दीक्षित का डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो गया है. इस हफ्ते इस शो ने भी बड़ी छलांग लगाई है और 5वां स्थान हासिल कर लिया है.

खतरों के खिलाड़ी 11

रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' का बीते हफ्ते फिनाले वीक था. दिव्यांका त्रिपाठी और अर्जुन बिजलानी में कौन शो जीतता है, ये देखने के लिए इस हफ्ते फैंस शो से जुड़े और शो छठे नंबर पर रहा.

ये रिश्ता क्या कहलाता है

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान स्टारर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'में इन दिनों बड़ा ट्विस्ट आया हुआ है. जल्द ही इस शो में लम्बा लीप आने वाला है. इस शो का नया ट्विस्ट लोगों को पसंद आ रहा है.  ऐसे में सो सातवें नंबर पर आ गया है.

गुम है किसी के प्यार में

नील भट्ट और आएशा सिंह स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' को लम्बे समय  के  बाद लिस्ट में जगह मिली है. शो लंबे वक्त से टॉप शोज की लिस्ट से बाहर हो गया था.

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.