बी० आई० ई० टी०. झांसी में योग सप्ताह कार्यक्रम का शुभारम्भ

झांसी।आज आज़ादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत योग सप्ताह कार्यक्रम का शुभारम्भ बुंदेलखंड अभियांत्रिकी एवं प्रौद्यौगिकी संस्थान में योगाभ्यास कार्यक्रम के साथ किया गया, इस कार्यक्रम में संस्थान के संकाय सदस्यों, स्टाफ सदस्यों, एवं छात्र-छात्राओं के साथ योग गुरु श्री चंद्रकांत लखेरा जी ने योगाभ्यास किया ।

कार्यक्रम का शुभारम्भ योग गुरु को डॉ० रविंद्र कुमार, प्रभारी खेलकूद द्वारा पुष्प गुच्छ भेंट करके किया गया | इस अवसर पर योग गुरु श्री चंद्रकांत लखेरा जी ने सभी उपस्थित सदस्यों को योगाभ्यास के महत्व के बारे में बतया तथा सभी संकाय सदस्यों, अधिकारियो एवं कर्मचारियों को प्रतिदिन योगाभ्यास करने के लिए प्रेरित किया | उन्होंने ने कहा कि योगाभ्यास से पूरे शरीर को लाभ मिलता है और इसके के अभ्यास से फेफड़ों के अंदर शुद्ध हवा का पर्याप्त मात्रा में प्रवेश होता है। इससे रोग तो दूर भागते ही हैं साथ ही चेहरे पर एक अलग ही चमक आने लगती है साथ ही साथ शरीर मजबूत और सुडौल होने लगता है।

इस कार्यक्रम में प्रो० अभय कुमार वर्मा, डॉ० यशपाल सिंह, डॉ० संजय गुप्ता, डॉ० विमल किशोर, इं० वीरेन्द्र कुमार, उपप्रभारी मीडिया इं० शशांक गुप्ता आदि संकाय सदस्य, स्टाफ सदस्य एवं छात्र-छात्राये उपस्थित थे | डॉ० रवींद्र कुमार ने कार्यक्रम का संयोजन किया ।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.