पुलिस टीम को मिली बड़ी कामयाबी

फिरोजाबाद:  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर वाहन चोरों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। थाना पुलिस ने दो बाइक चोरों को गिरफ्तार करने के साथ ही उनके कब्जे से चोरी की पांच बाइक बरामद की है। बाइकों के बरामद होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। 

थाना जसराना पुलिस को सूचना मिली दो युवक चोरी की बाइक के साथ नगला शादी मोड के पास मौजूद है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने टिंकू पुत्र राम सिंह निवासी नगला श्री कृष्ण थाना सकीट एटा एवं विकास पुत्र प्रभु दयाल निवासी जरैला थाना जसराना जनपद फिरोजाबाद को हिरासत में ले लिया। दोनों युवकों से पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपियों ने बाइकों को चोरी होना कबूल करने के साथ ही पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की 5 बाइकों को बरामद कर लिया। आरोपियों के पास से पुलिस को मास्टर चाबी के साथ ही तमंचा और कारतूस भी मिले हैं। जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी जसराना अनिमेश कुमार सिंह ने बताया थाना पुलिस द्वारा दो चोरो को पकड़ा गया है जिनके पास से चोरी की पांच बाइक बरामद हुई है। उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेजने का काम किया जा रहा है। 
यह हुई बरामद 
थाना जसराना में तैनात कोतवाल आजाद पार्टी ने बताया चोरों के पास से सफेद कलर की अपाचे थाना जसराना क्षेत्र से चोरी हुई है काले रंग की पल्सर मोटरसाइकिल जो आगरा के ताज गंज थाना क्षेत्र से चोरी हुई है बुलेट मोटरसाइकिल जो चोरी हुई है स्प्लेंडर बाइक हीरो सीडी डीलक्स भी आरोपियों के पास बताया कि सभी थानों में सूचना दे दी गई है अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट :  सन्नेश कुमार गुप्ता 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.