धूमधाम से निकल रही थी बारात, दूल्हे की घोड़ा बग्घी में लगी आग: Video Viral

शादी हो और धमाका  न ऐसे कैसे  हो सकता है  लेकिन हम धमाके के चक्कर में सावधानी बर्तना भूल जाते है। और नाचने गाने इतने BUSY  हो जाते है की ये  तक भूल  जाते  है  की पटाखे कहा दागने चाहिए  । की दूर जाकर  जलाए । ऐसे ही शादी के  समय का एक वीडियो वायरल हो रहा है जेओ काफी हैरान कर देने वाला है , ये मामला गुजरात का है  ।

गुजरात के पंचमहल जिले में शादी समारोह में बारात के वक्त बग्गी में आग लगने की घटना सामने आई है. इस घटना के दौरान दूल्हे सहित कुछ बच्चे बग्गी पर सवार थे. फिलहाल किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. स्थानीय लोगों ने दुल्हे और बच्चों को आग से बचा लिया है.

यह घटना शादी समारोह में उस वक्त घटी जब दूल्हा बग्गी से शादी के मंडप तक लगभग पहुंचने वाला था. सभी बाराती शादी की खुशी में नाचने और पटाखे फोड़ने में लगे हुए थे. कुछ पटाखे दूल्हे की बग्गी में भी रखे गए थे. ऐसे में फोड़े गए पटाखों की चिंगारी से बग्गी में रखे पटाखों में आग लग गई और बग्गी जलने लगी.

बग्गी को जलता देख स्थानीय लोगों और बारातियों ने लोकल दुकानों से फायर एक्सटिंग्विशर लिया और आग पर डालना शुरू कर दिया. साथ ही बग्गी में सवार दुल्हे और बच्चों को सुरक्षित आग से बाहर निकाल लिया. आपको बता दें कि यह घटना मुख्य बाजार स्थित जोगेश्वरी महादेव मंदिर के पास रहने वाले शौलेशभाई शाह के बेटे तेजस की शादी की है.

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.