लड़की को सताया ऑफिस जाने का डर, तो किया कुछ ऐसा.... देखें VIRAL VIDEO

दुनिया भर के पेशेवरों को घर से काम शुरू करने के लिए कहा गया था क्योंकि पिछले साल कोरोनोवायरस महामारी कार्यालयों को बंद कर दिया था,  अब, कोविद वैक्सीन के रोल-आउट के साथ, कुछ कार्यालयों ने कर्मचारियों को कार्यालय में वापस बुलाना शुरू कर दिया है और कई आलसी सुबह को अलविदा कहने और अपने बिस्तर के आराम से काम करने के बारे में खुश नहीं हैं.

viral video

ऑफिस लौटने की रट लगाए एक महिला के वीडियो ने ऑनलाइन बवाल मचा दिया है, वीडियो को हरजस सेठी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था.
"Kaafi dil dehlaane vali ghatna hui hai mere sath. Abhi tin pehle office se ek email aaya with the subject line - Return to work. Toh kya matlab hua iska? Matlab ab razai se nikalkar, nahakar, taiyaar hokar office jaana padega. Logon ki shakalein dekhni padengi."
वह हेड से पूछती है, "कर्ण हाय क्यूं है? सबकी ज़िंदगियां ठीक चल रही हैं,  तुम्हार काम बड़ रहा है,  तुमहारा त्रवेल्लिंग का पैसा बच रहा है क्यूँ बेचारे गैरीब के पेट पे मटर मार के रह हो"

वह विडियो में आगे कहती है की उसने अपनी जींस कैसे पैक की है और अपने पजामे में रहने के लिए सहज हो गई है। "हो ना पायेगा,"वीडियो को देखने के बाद सेठी अपने नियोक्ता से अनुरोध करता है कि वह उसे फायर ना करें .

वीडियो 11 फरवरी को इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था, हालांकि, ट्विटर पर अपना रास्ता बनाने केबाद यह वायरल हो गया। इसे 1.13 लाख से अधिक बार देखा गया और 4,400 से अधिक लाइक मिले। नेटिज़ेंस ने सेठी के शेख़ी से संबंधित पाया।

एक यूजर ने कहा, "साही बोल री लाडकी ... ये सावल कोई मुझे भी पुछ ले एक अन्य ने लिखा, "वो काले घेरे और पैकिंग वाले मस्त था.
एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "Wo last line me HR ka darr saaf saaf dikh rha hau।".. शानदार...

यहाँ देखें VIDEO 

 

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.