खूब वायरल हो रहा है जॉनी लीवर की बेटी का विडियो, लोग बोले वाह क्या बात है... आपने देखा क्या ?

वैसे ये कई बार देखा गया है की इंडस्ट्री में जो स्टार किड आज कल सबको पसंद आ रही हैं वो हैं  कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी , जी हाँ कुछ समय पह्के जेमी का एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था जिसमे वो फराह खान की कॉपी करती नज़र आ रही हैं.

जॉनी लीवर हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे प्रसिद्ध कॉमेडियन में से एक हैं, और उनकी बेटी उनके नक्शेकदम पर चल रही है, वो भी आए दिन सोशल मीडिया पर फनी विडियो शेयर करती रहती हैं, जिसे देखने वालों की संख्या भी कुछ कम नहीं है. 32 वर्षीय, पहले से ही हजारों अनुयायियों के साथ सोशल मीडिया पर  छाई रहती हैं और एक स्टैंडअप कॉमेडियन के रूप में लाइव शो भी अक्सर करती देखि जातीं हैं.

जॉनी लीवर की बेटी का विडियो वायरल

जेमी लीवर ने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर स्पूफ वीडियो भी शेयर किए हैं, और उन्होंने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें फराह खान की नकल की गई थी, जिसे निर्देशक और कोरियोग्राफर ने खुद ही बेहद पसंद किया था.

वीडियो में जेमी को फराह खान की आवाज और तौर-तरीकों की नकल करते हुए दिखाया गया है, क्योंकि वह शीला की जवानी और फेविकोल सहित कुछ सबसे प्रसिद्ध आइटम सोंग्स को कोरियोग्राफ करती हैं. 

ये अकेला विडियो नहीं है की जो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है इसके अलावा भी ऐसे कई सारे विडियो हैं जो की जेमी आए दोइन अपने इन्स्टा अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं, बता दें की लोग उनके विडियो को खूब पसंद करते हैं और ये भी कहते हैं की वो अपने पापा से कहीं ज्यादा बेहतर हैं और और आज कल के युवा उनके काम करने का अंदाज़ भी खूब पसंद करते हैं.

अगर आप उनकी फैन FOLLOWING का अंदाजा लगाना चाहते हैं तो आप उनकी इन्स्टा FOLLOWER देख कर ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है.

तो बस अब देर किस बात की आईये नजर डालते हैं जेमी का वायरल विडियो...

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.