चलती गाड़ी पर कूदा हिरन, देखने वालों की थम गयीं साँसे... देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर अक्सर विडियो वायरल होते रहते हैं, हम आए दिन कोई ना कोई ऐसा विडियो देखते रहते हैं जिससे हमें भी मज़ा आता है, और खराब मूड अच्छा भी हो जाता है.

वेल रोड पे अक्सर travelling के दौरान हमे कई सारे जानवर दीखते हैं, कुछ तो ऐसे होते हैं जो गाडी के पीछे दौड़ तक लगा देते हैं, पर क्या ही हो अगर जानवर सीधा हमारी गाड़ी पर ही चढ़ जाए. क्यों? सुन कर डर लगा ना जी हाँ आज हम आपको एक ऐसा विडियो दिखाने जा रहे हैं जो वाकई कुछ समय के लिए आपको साँसे रोकने पर मजबूर कर देगा...

viral video 

वायरल हो रहे इस विडियो में आप देख सकते हैं की सड़क पर गाड़िया चल रही होती हैं की अचानक बीच में काफी सारे हिरन जंगल की एक तरफा से दूसरी तरफ जाने के लिए रोड पे दौड़ लगाने लग जाते हैं जिसमे से एक हिरन जम्प करता हुआ रोड पर चल रही गाड़ी पर कूद पड़ता है जिसको देख कर काफी डर लग जाएगा..
आज इस विडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और ये विडियो बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रही है....

https://www.facebook.com/watch/?v=138853501456587

इसके अलावा एक और विडियो है जो की काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, दरअसल इस विडियो में आप देख सकते हैं की एक शादी समारोह चल रहा है और ऐसे में कपल फेरे के दौरान मस्त डांस करने लग जाता है, कपल का फेरों के दौरान यूँ डांस करना लोगों को खूब पसंद आ रहा है और आज ये विडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

जहां कुछ लोगों को उनका डांस खूब पसंद आया तो वही ऐसे बहुत सारे लोग थे जिन्हें ये बिलकुल अच्छा नहीं लगा, कुछ ने कपल को बेशर्म कहा तो कुछ ने ये कहा की ये शादी है या संस्कारों की आहुति? 

जिस शख्स ने ये विडियो इन्स्टा पर शेयर किया वो भी कुछ ख़ास खुश नहीं था इस कपल ने विडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, ये शादी है या संस्कारों की आहुति?  ये मत भूलिए आप दुनिया में पूजनीय हैं तो केवल अपनी संस्कृति और संस्कारों की वजह से...

तो चलिए हम आपको भी दिखाते हैं ये फनी विडियो...

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.